जल्द शुरू होगा 'सिलसिला बदलते रिश्तों का 2'!
जल्द शुरू होगा 'सिलसिला बदलते रिश्तों का 2'!
Share:

बीते दिनों बंद हुए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' इन दिनों एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गया है. जी हाँ, यह शो शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है और इस शो को खूब पसंद किया गया, लेकिन अब यह शो बहुत कम पसंद किया जा रहा है. वहीं. सोशल मीडिया पर इस शो में नजर आने वाली एक्ट्रेस दृष्टि धामी को ट्रोल किया गया था और उसके बाद उनके शो छोड़ने की वजह दर्शकों की आलोचना बताया गया था और उनके जाने के बाद उन्हें वापस लाने की खूब डिमांड हुई थी.

वहीं शो में नंदिनी (दृष्टि धामी) के शो छोड़ने के बाद 6 साल का लीप आया और सब कुछ बदल गया. आपको बता दें कि जल्द ही कुणाल-मौली का ये शो ऑफएयर होने वाला है. इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक़ निर्माता सिलसिला... का नया सीजन प्लान कर रहे हैं और नए सीजन में बहुत कुछ बदलने वाला है. जी हाँ, सेकंड सीजन में जनरेशन लीप देखा जाएगा और शो की कहानी मौली और नंदिनी की बेटियों (मिष्ठी और परी) पर आधारित होगी. वैसे ऐसा होगा या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा.

आपको बता दें कि इन दिनों शो में कुणाल-मौली-ईशान के बीच जबरदस्त ट्रैक देखने को मिल रहा है और मौली-ईशान की शादी होने वाली है. इसी के साथ कुणाल अस्पताल में भर्ती है और उसकी आधी याददाश्त चली गई है. वहीं इसमें कुणाल को सिर्फ मौली याद है और कुणाल को बचाने का सिर्फ एक ही रास्ता है- वो है मौली. अब आगे जो ट्रेक आने वाला है वह बहुत मजेदार होने वाला है.

अपने पति संग अजमेर शरीफ पहुंची दीपिका कक्कड़

अपने सेक्सी अवतार दिखाकर शाहरुख़ की बेटी ने उड़ाई सबकी नींदें

करणवीर ने की सबा-सोमी से मुलकात और हो गए ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -