सिजू विल्सन ने अपने ' वसंती ' सह-कलाकार के बारें में कही ये बात
सिजू विल्सन ने अपने ' वसंती ' सह-कलाकार के बारें में कही ये बात
Share:

फिल्म में स्वास्तिका, सिजू विल्सन और शबरीश वर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। मीडिया के साथ एक विशेष बातचीत में, सिजू विल्सन ने अपनी सह-कलाकार स्वासिका 'वसंथी' के बारे में बात की, जिन्होंने सर्वश्रेष्ठ चरित्र अभिनेत्री के लिए केरल राज्य फिल्म पुरस्कार जीता।

सिजू 'वसंथी' के अभिनेता और निर्माता दोनों हैं, और उन्होंने साझा की गई फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "हमारे निर्देशक, रहमान बंधुओं (शिनोस रहमान और सजस रहमान) ने पहले एक फिल्म 'कलिपट्टाकरन' की थी और मैं उन्हें उन दिनों से जानता था। इसलिए जब स्क्रिप्ट पूरी हो गई तो उन्होंने मुझे एक भूमिका की पेशकश की और इस तरह मुझे इस परियोजना में शामिल किया गया। निर्माता बनना वास्तव में ऐसा कुछ नहीं था जिसकी मैंने योजना बनाई थी।

सिजू ने जब अपनी सह-कलाकार स्वासिका के बारे में बात की तो सभी की प्रशंसा हुई। “फिल्म वसंती के मंच और वास्तविक जीवन के माध्यम से यात्रा करती है। और इसलिए, निर्देशक किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते थे जो उन भावों को व्यक्त कर सके जो एक नाटक (नाटक) के साथ-साथ वास्तविक जीवन में भी काम कर सकें। “स्वासिका एक शानदार अदाकारा हैं। वह वह है जो एक चरित्र की पूर्णता के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ निवेश करती है। लेकिन, दुर्भाग्य से, हमने उसे पहले इस तरह के पूर्ण चरित्र में नहीं देखा है, इसलिए कुछ ही लोगों ने उसकी प्रतिभा को पहचाना है। इसके अलावा, फिल्मों में या साबुन में, हमने आमतौर पर उसे पूरी तरह से गुदगुदाते देखा है। उन्हें उन सभी को छोड़ना पड़ा क्योंकि 'वसंथी' में मेकअप की कोई जरूरत नहीं थी।

हालांकि फिल्म पहले ही सुर्खियां बटोर चुकी है और प्रतिष्ठित पुरस्कार जीत चुकी है, लेकिन फिल्म को बड़े पर्दे पर प्रदर्शित किया जाना बाकी है। और जब उनसे पूछा गया कि दर्शकों के लिए सभी सरप्राइज क्या हैं, तो उन्होंने साझा किया, "'वसंथी' एक ऐसी फिल्म है जिसे एक दर्शक के रूप में देखकर मुझे खुशी होगी। हम फिल्म के दर्शकों तक पहुंचने का इंतजार नहीं कर सकते, ”अभिनेता ने साइन ऑफ करते हुए कहा।

सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान, बोले- राशन माफिया के तार बहुत ऊपर तक, अगर घर-घर राशन व्यवस्था...

बड़ी खबर! अचानक फिर बिगड़ी दिलीप कुमार की तबियत, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में हुए भर्ती

तेजी से भारत में घट रहा है कोरोना के संक्रमण का आंकड़ा, 24 घंटे में सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -