बेटी क्लेन कारा का हाथ पकड़कर सैर के लिए निकले राम चरण, देखिए शादी की 12वीं सालगिरह पर खास पल

बेटी क्लेन कारा का हाथ पकड़कर सैर के लिए निकले राम चरण, देखिए शादी की 12वीं सालगिरह पर खास पल
Share:

राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर एक खास तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में उनकी बेटी क्लिन कारा कोनिडेला भी नजर आ रही हैं।

राम चरण और उपासना कामिनेनी 14 जून 2012 को शादी के बंधन में बंधे। शादी के 11 साल बाद, जोड़े ने 23 जून 2023 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

राम चरण और उपासना एक बेटी के माता-पिता हैं जो एक साल की होने वाली है। अब अपनी 12वीं शादी की सालगिरह पर उपासना ने अपने पति राम चरण और बेटी क्लिन के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है।

तस्वीर में उपासना स्काई ब्लू ड्रेस में नज़र आ रही हैं, जबकि राम चरण ने सफ़ेद शर्ट और पैंट पहनी हुई है। उनकी बेटी क्लिन ने उनके दोनों हाथ पकड़े हुए हैं, उन्होंने मल्टीकलर फ्रॉक और मैचिंग शूज़ पहने हुए हैं। हालांकि, फोटो में उनका चेहरा नज़र नहीं आ रहा है।

फोटो के साथ उपासना ने कैप्शन में लिखा, "साथ के 12 साल पूरे हो गए! आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। आप सभी ने हमारी जिंदगी को वाकई शानदार बनाने में खास भूमिका निभाई है। आभारी हूं!"

काम की बात करें तो राम चरण अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ फिल्म "गेम चेंजर" में नजर आएंगे। यह राजनीतिक ड्रामा इस साल सितंबर में रिलीज होने की उम्मीद है।

इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में एक अनाम प्रोजेक्ट RC16 भी है, जिसमें अभिनेत्री जान्हवी कपूर हैं। उपासना की बात करें तो वह अपोलो हॉस्पिटल्स की कार्यकारी उपाध्यक्ष हैं।

55 साल पहले कुली ने बॉलीवुड के इस एक्टर से कही थी ऐसी बात, आज हो गई सच

सोनाक्षी-जहीर की शादी को लेकर अब इस मशहूर अदाकारा ने कह डाली ये बड़ी बात

राजस्थान से गिरफ्तार हुआ सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -