परेशान सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस को यह शब्द बोलने से किया मना
परेशान सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस को यह शब्द बोलने से किया मना
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. इसके साथ ही लोगों के बीच ये बॉन्ड इतना वायरल हुआ कि सोशल मीडिया पर सिडनाज ट्रेंड में रहा है . इसके साथ ही सिद्धार्थ हो या शहनाज दोनों जहां भी जाते हैं फैंस सिडनाज सिडनाज चिल्लाते हैं. वहीं ऐसे में सवाल उठता है कि क्या सिद्धार्थ शुक्ला सिडनाज को मिल रहे हाईप से तंग आ चुके हैं. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक शख्स ने एक्टर से कहा कि वे सिडनाज के बारे में कुछ अपडेट दें. 

वहीं शहनाज गिल संग अपनी दोस्ती पर बताने को कहा. वहीं जवाब देते हुए पहले तो सिद्धार्थ शुक्ला कंफ्यूज दिखे फिर उन्होंने कहा- क्या बोलूं. इसके साथ ही फिर सिद्धार्थ ने कहा- सिडनाज सिडनाज मत करो, सिद्धार्थ भी तो करो कुछ. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला सिडनाज को मिल रहे हाइप से अब परेशान हो चुके हैं. तभी तो वे फैंस से सिडनाज की बजाय सिद्धार्थ कहने को बोल रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिडनाज ट्रेंड ने तो टिक टॉक पर 1 बिलियन इंप्रेशंस तक अचीव किए हैं. ऐसे इंप्रेशंस विरुष्का और दीपवीर को भी नहीं मिले हैं. 

बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के स्वयंवर शो करने से नाराज हैं. वहीं इसका जवाब हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने स्पॉटबॉय को दिया. सिद्धार्थ ने कहा- ''मैं क्यों नाराज होऊंगा. वहीं शहनाज वो कर रही हैं जो वो करना चाहती हैं. ये उनका काम है. इसके साथ ही किसी ने उन्हें बंदूक की नोंक पर नहीं रखा है. उनसे पूछा गया था कि क्या वे ये शो करना चाहती हैं. वहीं ये एक शो है. इसमें शहनाज ने खुद अपने आपको डाला है.

 

Mujhse Shadi Karoge : ज्योतिषी बन कंटेस्टेंट्स के भविष्य का खोला राज

कमलनाथ सरकार को लगा तगड़ा झटका, इस विधायक ने दिया इस्तीफा

Realme TV सबसे पहले इस देश में होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -