Realme TV सबसे पहले इस देश में होगा लॉन्च
Realme TV सबसे पहले इस देश में होगा लॉन्च
Share:

आज भारतीय बाजार में Realme ने अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Realme 6 और Realme 6 Pro को लॉन्च किया है. इसके साथ ही कंपनी ने फिटनेस बैंड सेगमेंट में रखते हुए भारत में Realme Band को भी लॉन्च कर दिया गया है. coronavirus की वजह से कंपनी ने अपने लॉन्च इवेंट की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजित किया था. इस इवेंट में अपने नए डिवाइस बाजार में उतारने के साथ ही कंपनी ने Realme TV से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी भी शेयर की थी. आइए जानते है पूरी जान​कारी विस्तार से  

कोरोनावायरस ने भारतीय टेलीकॉम कंपनीयों को दिया तगड़ा झटका, जाने कैसे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme के सीईओ माधव सेठ ने Realme 6 और Realme 6 Pro के लॉन्च को शुरू करने से पहले जानकारी दी कि कंपनी जल्द ही Realme TV भी बाजार में लेकर आने वाली है. खास बात है कि Realme TV सबसे पहले भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा. हालांकि माधव सेठ ने इसकी लॉन्च डेट या फीचर्स का खुलासा नहीं किया. लेकिन ये जानकारी जरूर दी कि कंपनी की प्लानिंग भारत में और भी कई नए डिवाइस लेकर आने की है.

Realme 6 आज होगा लॉन्च, जानें क्या है इसकी कीमत

इसके अलावा माधव सेठ ने लॉन्च इवेंट के दौरान बताया कि Realme अपने पोर्टफोलियो में कई ​डिवाइस जोड़ने की प्लानिंग कर रही है. Realme Band के ​जरिए कंपनी ने वियरेबल सेगमेंट में कदम रख दिया है और जल्द ही Realme TV को भी लॉन्च करने वाली है। इसके अलावा कंपनी स्मार्ट होम कैटेगरी में भी कदम रखने की तैयारी कर रही है. साथ ही साथ जल्द ही Realme के स्मार्ट स्पीकर, साउंड बार और स्मार्ट होम ऐप्ल्किेंट शामिल हैं.

TikTok की कंपनी ने लांच किया म्यूजिक एप Resso

एंड्रॉयड और आईफोन उपभोक्ताओं को मिला व्हाट्सएप का यह सपोर्ट

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा Samsung Galaxy का यह स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -