कमलनाथ सरकार को लगा तगड़ा झटका, इस विधायक ने दिया इस्तीफा
कमलनाथ सरकार को लगा तगड़ा झटका, इस विधायक ने दिया इस्तीफा
Share:

बीते चार दिनों से एमपी की कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल छाए हुए है. एक दिन पहले थोड़ी राहत मिलने के बाद गुरुवार को फिर सियासी संग्राम तेज हो गया. कांग्रेस के एक विधायक के इस्तीफा दे देने से कमलनाथ सरकार पर संकट फिर गहरा गया है.

शहनाज के भाई शहबाज के पीछे पड़ी लड़कियां

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान दिल्ली और भाजपा नेता अरविंद भदौरिया बेंगलुरु में मोर्चा संभाले हुए हैं. इस बीच निर्दलीय विधायकों के आक्रामक तेवर व कांग्रेस नेताओं को उनकी ओर से दी जा रही चेतावनी ने सरकार की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री कमलनाथ को डैमेज कंट्रोल के लिए खुद मैदान में उतरना पड़ा है. नाराज विधायकों को वे खुद मना रहे हैं. सियासी उलझन के बीच उन्होंने शुक्रवार को कैबिनेट की बैठक भी बुलाई है.

नायरा करेगी झावेरी के गेम का दी एन्ड, मिलेगा त्रिशा को न्याय

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस के दिग्गज नेता चार दिनों से आरोप लगा रहे हैं कि भाजपा उनके विधायकों की खरीद-फरोख्त कर सरकार गिराने की कोशिश में जुटी है. इसी कड़ी में कांग्रेस के साथ-साथ सपा-बसपा और निर्दलीय विधायकों को हरियाणा में मेवात के एक होटल में ले जाने की बात कही गई. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा विधायकों को करोड़ रुपये और मंत्री पद देने का प्रलोभन दे रही है. इसके बाद से सियासत गर्म है.

Realme TV सबसे पहले इस देश में होगा लॉन्च

इस सप्ताह टीआरपी में दिखी बड़ी उठा-पटक, इस शो ने मारी बाजी

रश्मि देसाई ने अपने तलाक को लेकर तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -