सिद्धार्थ ने खोला सिडनाज़ की केमिस्ट्री का राज़
सिद्धार्थ ने खोला सिडनाज़ की केमिस्ट्री का राज़
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस के घर में सिडनाज की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. इसके साथ ही दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती थी और फैंस भी उनकी बॉन्डिंग को देख फिदा हो जाते थे. इसके साथ ही लोगों की तो यहां तक मांग थी कि शहनाज और सिद्धार्थ एक दूसरे से शादी तक कर लें. वहीं अब ऐसा शहनाज की तरफ से तो कई बार लगा था परन्तु  सिद्धार्थ ने उन्हें हमेशा अपना अच्छा दोस्त ही बताया गया है . इसके साथ ही बिग बॉस खत्म होने के बाद हर कोई सिडनाज को किसी शो या फिल्म में साथ देखना चाहता था. वहीं फैंस का बहुत मन था कि ये दोनों किसी रोमांटिक फिल्म में काम करे क्योंकि हर कोई इनकी केमिस्ट्री देखने को बेताब था. इसके साथ ही अब फिल्म तो नहीं लेकिन दोनों साथ में एक म्यूजिक वीडियो में देखे जा सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यूट्यूब पर सिद्धार्श और शहनाज की म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा रिलीज हो चुकी है. उम्मीद के अनुसार ये गाना ना सिर्फ ट्रेंड कर रहा है बल्कि सिडनाज की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही सिद्धार्थ की शहनाज के साथ स्पेशल बॉन्डिंग है ये बात किसी से छिपी नहीं है. लेकिन इस स्पेशल बॉन्डिंग के पीछे राज क्या है. वहीं दोनों के बीच ऐसा क्या खास है कि जब भी साथ आते हैं हर कोई उनका दीवाना बन जाता है. वहीं अब खुद सिद्धार्थ शुक्ला ने इस बात का जवाब दे दिया है. एक मिडिया रिपोर्टर ने सिद्धार्थ शुक्ला से खास बातचीत की है. 

इसके साथ ही शहनाज के साथ अपनी केमिस्ट्री पर सिद्धार्थ कहते हैं- शहनाज के साथ काम करना शानदार था. वो बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. वहीं वो काफी मजाकिया इंसान हैं और अपने साथ ढेर सारी पॉजिटिव एनर्जी लेकर आती हैं.शहनाज का जॉली नेचर तो सभी को पता ही है. इसके साथ ही उनका मजाकिया रूप सिद्धार्थ के साथ और ज्यादा निखर आता है. वो जिस अंदाज में उनके साथ मस्ती करती हैं वो दिल जीत लेता है. वहीं इस समय सिडनाज के भुला दूंगा गाने को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. गाने के बोल भी सभी की जुबान पर हैं. इसके साथ ही गाने को मिल रहे बेहतरीन रिस्पांस से सिद्धार्थ खासा खुश हैं. वो कहते हैं- मुझे खुशी है कि लोगों को हमारा गाना पसंद आ रहा है. मुझे उम्मीद है ये गाना और सफल साबित हो सकता है .

सिद्धांत वीर रघुवंशी ने शूटिंग से पहले बदल डाली पूरी बॉडी

कोरोना के चलते टीवी की इस अदाकारा ने आगे बढ़ाई शादी की डेट

सेल्फ आइसोलेशन में विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी, ऐसे बिता रहे समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -