सिद्धार्थ शुक्ला की ज़िंदगी में है 3 स्पेशल लेडीज
सिद्धार्थ शुक्ला की ज़िंदगी में है 3 स्पेशल लेडीज
Share:

लॉकडाउन के बीच कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने घर पर एक नया शो शुरू किया है. इसके साथ ही जिसका नाम है हम, तुम और क्वारनटीन. इसके एक एपिसोड में बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला सेलेब्रिटी गेस्ट बने. इसके साथ ही वीडियो कॉल के जरिए उनसे बात की गई. वहीं  इस एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला से कई मजेदार सवाल पूछे गए. वहीं पूरा एपिसोड काफी एंटरटेनिंग था. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने भी बेबाकी से सभी सवालों के जवाब दिए. वहीं मस्ती भरे टास्क करने के बाद हर्ष ने सिद्धार्थ शुक्ला से एक ट्रिकी सवाल पूछा. इसके साथ ही सिद्धार्थ से पूछा गया कि उनकी जिंदगी में तीन सबसे खास महिलाएं कौन हैं? सिद्धार्थ ने इसका तुरंत जवाब दिया.

इसके साथ ही उन्होंने कहा- भारती, मेरी मां और मेरी दो बहनें.अब सिद्धार्थ का ये जवाब सुन कहीं ना कहीं सिडनाज और शहनाज के फैंस जरूर अपसेट होंगे. वे उम्मीद कर रहे थे कि सिद्धार्थ शहनाज का भी नाम लेते. परन्तु ये भी सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ अपनी मां और बहनों के कितने करीब हैं और उनसे कितना प्यार करते हैं. इसके साथ ही इस एपिसोड में भारती और हर्ष ने सिद्धार्थ शुक्ला को एक मजेदार टास्क भी दिया था.जहां सिद्धार्थ को उनकी आंखों में पट्टी बांधने को कहा था. वहीं फिर हर्ष ने सिद्धार्थ से पूछा कि उनके आगे पीछे घर का कौन सा कोना मौजूद है.

आपकी जानकारी के किये बता दें की भारती हर्ष और सिद्धार्थ ने आपस में ये भी डिस्कस किया कि वे घर पर कैसे समय बिता रहे हैं. वहीं घर के कौन से काम कर रहे हैं. बता दें, बिग बॉस 13 ने सिद्धार्थ शुक्ला की पॉपुलैरिटी को बढ़ा दिया है. वहीं शो खत्म होने के बाद सिद्धार्थ अपने घर में कोरोना की वजह से कैद हो गए हैं. वहीं उन्होंने शहनाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा भी किया. जिसे लोगों ने काफी पंसद किया था.

 

आइसक्रीम खाकर शूटिंग करते थे ब्योमकेश बख्शी

गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके है महाभारत के भीम

6 दिन तक प्रेम सागर ने किया था रामायण का शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -