भुला दूंगा सॉन्ग पर देवोलीना के कमेंट पर आखिर बोल ही दिए सिद्धार्थ शुक्ला
भुला दूंगा सॉन्ग पर देवोलीना के कमेंट पर आखिर बोल ही दिए सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

टीवी का जाना माना अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का सॉन्ग भुला दूंगा फैंस के बीच काफी फेमस हुआ. इसके साथ ही फैंस को ये गाना काफी पसंद आया. परन्तु बिग बॉस कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी को ये सॉन्ग पसंद नहीं आया था. इसके साथ ही उन्होंने इस गाने पर अपनी राय रखी थी. वहीं अब सिद्धार्थ ने इस गाने को लेकर बातचीत की है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि आपके गाने को नेगेटिव कमेंट मिल रहे तो सिद्धार्थ ने कहा- हर कोई अपनी राय का हकदार है | 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैंने सुना है कि मेरे साथी बिग बॉस के कंटेस्टेंट ने गाने और हमारी केमिस्ट्री पर अपनी राय रखी है. हालांकि, मैं केवल इतना ही कहना चाहूंगा कि मैं अपने दर्शकों के प्यार और सराहना के लिए काम कर रहा हूं, जो कि हमारे गाने को मिली है. वहीं आखिर में मेरे लिए मेरे फैंस सबसे महत्वपूर्ण है और मैं उन सभी का आभारी हूं. सिद्धार्थ शुक्ला ने देवोलीना का नाम नहीं लिया, लेकिन ये साफ है कि उनका इशारा देवोलीना की तरफ था.

वहीं देवोलीना ने कहा था कि गाना भुला दूंगा में सिद्धार्थ और शहनाज गिल के बीच जीरो केमिस्ट्री है. देवोलीना को गाने में सिद्धार्थ पसंद आए हैं परन्तु शहनाज में उन्हें दम नजर नहीं आया. देवोलीना ने कहा था कि शहनाज के सामने सिद्धार्थ काफी बड़े नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दोनों की साथ में फ्रेंड और भाई-बहन वाली केमिस्ट्री दिखती है कपल वाली नहीं. वहीं देवोलीना की नजरों में इस गाने में सिद्धार्थ के साथ रश्मि देसाई को कास्ट करना चाहिए था. इसके बाद सिडनाज के फैंस ने उन्हें बहुत ट्रोल किया था.

साराभाई वर्सेज साराभाई के निर्माता ने कोरोना के खिलाफ कविता लिख बढ़ाया लोगों का उत्साह

रामायण के मेघनाद' की 13 साल पहले इस वजह से हो गई थी मौत

घर के बगीचे में झाड़ू लगाते हुए अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -