सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने अस्पताल पहुंचे ये सितारे, जल्द बाहर आएगा शव

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। सिद्धार्थ शुक्ला का निधन आज यानी 2 सितम्बर को हुआ है। मिली जानकारी के तहत सिद्धार्थ शुक्ला का निधन आज सुबह हार्ट अटैक के चलते हुआ है। वैसे आप यह तो जानते ही होंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला बालिका वधु और बिग बॉस जैसे शोज के चलते ही लोगों के बीच लोकप्रिय हुए थे। सिद्धार्थ शुक्ला को निडर और बेबाक कलाकार के तौर पर पहचाना जाता था। अब आज उनके निधन की खबर ने सभी को हैरान किया हुआ है। इस समय सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु की खबर जो भी सुन रहा है, वो भरोसा नहीं कर पा रहा है।

अब सिद्धार्थ शुक्ला के करीबी दोस्त उनकी अंतिम यात्रा के लिए घर पहुंचने लगे हैं। हाल ही में मिली जानकारी के तहत बिग बॉस में हिस्सा ले चुके हिन्दुस्तानी भाऊ भी कुछ देर पहले कूपर अस्पताल पहुंचे। हिन्दुस्तानी भाऊ और सिद्धार्थ अच्छे दोस्त थे। वहीँ उनके अलावा जाने-माने निर्माता अशोक पंडित कुछ देर पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन करने के लिए कूपर अस्पताल पहुंचे हैं। इसी के साथ टीवी के जाने-माने प्रोड्यूसर विकास गुप्ता कुछ ही देर पहले सिद्दार्थ शुक्ला के घर पहुंचे हैं।

वह अभिनेता की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। आपको बता दें कि विकास और सिद्धार्थ काफी अच्छे दोस्त थे। वहीँ इन सभी के अलावा शहनाज गिल भी वहां पहुँच चुकीं हैं। ताजा खबरों को माने तो सिद्धार्थ शुक्ला का शव कुछ ही देर में कूपर अस्पताल से बाहर आ सकता है। जी दरअसल कूपर अस्पताल में ही सिद्धार्थ के शरीर की जांच करके उन्हें मृत घोषित किया गया है और इस समय उनका पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से शोक में डूबे स्टार्स, रश्मि देसाई का हुआ बुरा हाल

सिद्धार्थ के पास हॉस्पिटल पहुंची शहनाज गिल, रो रहीं हैं फूट-फूटकर

जानिए 'हार्ट अटैक' और 'कार्डियक अरेस्ट' में क्या होता है अंतर ? जिससे हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -