सिद्धार्थ के पास हॉस्पिटल पहुंची शहनाज गिल, रो रहीं हैं फूट-फूटकर
सिद्धार्थ के पास हॉस्पिटल पहुंची शहनाज गिल, रो रहीं हैं फूट-फूटकर
Share:

टीवी के सबसे फिट एक्टर में से एक और बिग बॉस-13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 40 साल की उम्र में हुआ जो बहुत कम है। सिद्धार्थ शुक्ला के यूँ अचानक निधन से हर व्यक्ति सदमे में है। कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा है कि सच में सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का निक नेम सिड था और उनका जन्म मुंबई में ही हुआ था।

सिद्धार्थ शुक्ला ने कई बेहतरीन शोज में काम किया था जो आपने देखे ही होंगे। वैसे मिली जानकारी के तहत सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम 3 डॉक्टर का पैनल करेगा। बताया जा रहा है पूरा पोस्टमार्टम कैमरे की निगरानी में होगी और इस समय कूपर अस्पताल के बाहर पुलिस तैनात है। वहीँ सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे अच्छी दोस्त शहनाज गिल भी अस्पताल पहुँच चुकीं हैं। मिली जानकारी के तहत वह खूब फूट-फूटकर रो रहीं हैं। खबरों के अनुसार डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे अस्पताल में मौजूद हैं और सिद्धार्थ के घर पर ओशिवारा पुलिस पहुंच चुकी है। वहीँ दूसरी तरफ मुंबई पुलिस सिद्धार्थ की मौत की वजहों की जांच करने की तैयारी कर रही है।

जी दरअसल पुलिस की टीम को अब सिद्धार्थ की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है और उसके बाद ही यह पता चल सकेगा कि उन्होंने आखिर ऐसी कौन सी दवा ली थी जिसके बाद वो उठ नहीं सके। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे अपनी मां, दो बहनों को छोड़ गए हैं। वहीँ खबरों के अनुसार कूपर अस्पताल का कहना है सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार सुबह जब अस्पताल लाया गया तब उनकी मृत्यु हो चुकी थी।

जानिए 'हार्ट अटैक' और 'कार्डियक अरेस्ट' में क्या होता है अंतर ? जिससे हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत

टूटी बालिका वधु की जोड़ी, प्रत्युषा ने की आत्महत्या तो सिद्धार्थ को आया कार्डियक अरेस्ट

सिद्धार्थ के निधन की खबर से टूटे आसिम रियाज, कहा- 'भाई मैं आपसे मिलने वाला हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -