अलविदा सिद्धार्थ शुक्ला: इमोशनल हुए फैंस, कहा- 'विधवा हो गई शहनाज'

टीवी की दुनिया में अपने काम से सभी के दिलों में बसने वाले मशहूर कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला ने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। अभिनेता का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ है। मिली जानकारी के तहत सिद्धार्थ शुक्ला का निधन मुंबई के अस्पताल में हुआ है। खबरों के तहत सिद्धार्थ शुक्ला को अस्पताल लाने से पहले ही उनका निधन हो गया। आप सभी जानते ही होंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के विनर भी रह चुके हैं और इसी के साथ ही उन्होंने टीवी के कई फेमस शो में काम भी किया था।

सिद्धार्थ शुक्ला को मौजूदा दौर में सबसे अच्छे टीवी कलाकारों में गिना जाता था वहीँ उनके निधन ने सभी को बड़ा दुःख दिया है। इस समय सोशल मीडिया की जनता गम में डूब गई। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुन सोशल मीडिया की जनता अपना-अपना दुःख जाहिर कर रही है। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा है- 'अलविदा सिद्धार्थ शुक्ला'। वहीँ एक अन्य यूजर ने ट्वीट कर लिखा- 'सिद्धार्थ जल्दी चले गए'। वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'भाई सच में यकीन नहीं हो रहा।' वहीँ एक यूजर ने लिखा है- 'अब शहनाज का क्या होगा'। वहीँ एक यूजर ने लिखा है- 'विधवा हो गई शहनाज'। अब इस तरह के कई ट्वीट्स किये जा रहे हैं।

वैसे सिद्धार्थ शुल्का के बारे में बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल बालिका वुध से पहचान बनाई और इस शो में काम करने के बाद उनकी सफलता का कांरवा बढ़ता चला गया। इस शो के बाद वो दिल से दिल तक सीरियल में भी नज़र आए और उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखाया।

शहनाज गिल ने बीच में छोड़ी शूटिंग, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से उड़े होश

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सदमे में हैं सेलेब्स, राहुल वैद्य से नेहा धूपिया तक ने जताया दुःख

नहीं रहे सिद्धार्थ शुक्ला, 12:30 बजे होगा पोस्टमार्टम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -