नहीं रहे सिद्धार्थ शुक्ला, 12:30 बजे होगा पोस्टमार्टम
नहीं रहे सिद्धार्थ शुक्ला, 12:30 बजे होगा पोस्टमार्टम
Share:

छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर और रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है। सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है और उनके निधन से हर एक व्यक्ति सदमे में है। सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 40 साल की उम्र में हुआ है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को मैसिव हार्ट अटैक आया था और इसके बाद उनका निधन हो गया। हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक एक्टर को कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था हालाँकि वह बच ना सके।

खबरों के अनुसार 12:30 बजे पोस्टमार्टम किया जाएगा। वहीँ यह भी जानकारी मिली है कि सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं मिले हैं। खबरों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला को मैसिव हार्ट अटैक आया था और उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मिली जानकारी के तहत उन्होंने अस्पताल में बीती रात को ही दवाइयां ली थीं, और अब आज गुरुवार को उनके निधन की दुखद खबर ने सभी को सदमा दे दिया है। आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ टीवी शो 'बालिका वधू' में अहम किरदार में नजर आए थे।

इस शो के बाद उन्होंने बिग बॉस 13 भी जीता था और लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर की पुष्टि कूपर अस्पताल ने की है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक में शोक जताया जा रहा है सेलेब्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

वायरल हो रहा है सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट, इन्हे कहा था धन्यवाद

भारी विरोध के बीच इटली पुलिस ने स्टेशनों पर की 'ग्रीन पास' की जांच

मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने इन 2 परियोजनाओं को दी प्राथमिकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -