जन्मदिन पार्टी से लौटते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने सड़क पर की लड़ाई, वीडियो वायरल
जन्मदिन पार्टी से लौटते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने सड़क पर की लड़ाई, वीडियो वायरल
Share:

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज जन्मदिन है. वह आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. वैसे सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में तो आप जानते ही होंगे कि वह कितने गुस्से वाले हैं. उनका गुस्सा बहुत डरावना होता है. वैसे अब अपने जन्मदिन पर भी सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना आपा खो दिया. इस समय उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला पर मारपीट करने का आरोप लगा है. आप देख सकते हैं वह वीडियो में लोगों को धमकाते हुए भी नजर आ रहे हैं.

 

जी दरअसल इस वीडियो को बीते शुक्रवार देर रात का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है जब वह अपनी जन्मदिन की पार्टी से लौट रहे थे तो यह सब हुआ. आप देख सकते हैं इस वीडियो में तीन लोग हैं. इसमें एक सिद्धार्थ शुक्ला की गाड़ी के पास खड़ा है, जिसका अभिनेता ने कॉलर पकड़ा हुआ है. वहीं इस दौरान एक शख्स वीडियो बना रहा है और दूसरा उसके साथ में ही खड़ा है. इस वीडियो में नजर रहा है जो शख्स वीडियो बना रहा है, उसका दावा है कि सिद्धार्थ ने शराब पी हुई है. इसी के साथ कोरोना काल में उन्होंने मास्क तक लगाना जरूरी नहीं समझा. इस वीडियो को बनाने वाला शख्स बता रहा है कि सिद्धार्थ ने लोगों के साथ मारपीट की है. आप देख सकते हैं वह सिद्धार्थ की गाड़ी के पास पहुंचता है और ड्राइविंग सीट पर सिद्धार्थ शुक्ला हैंं.

वहीं इस दौरान उनके साथ में एक शख्स और है. जैसे ही वीडियो बनाने वाला लड़का सिद्धार्थ के पास पहुंचता है तो अभिनेता ने जिसका कॉलर पकड़ा हुआ होता है उसे छोड़ देते हैं. उसके बाद उस लड़के से सिद्धार्थ शुक्ला उसका मोबाइल छीनने की कोशिश करते हैं लेकिन लड़का कहता है कि आपने बेवजह लोगों को मारा. यह सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला दावा करते हैं कि उन लोगों ने पहले उन्हें चाकू दिखाया था. वैसे इस वीडियो को उस समय का बताया जा रहा है जब सिद्धार्थ शहनाज गिल और अन्य लोगों के साथ पार्टी करके वापस अपने घर के लिए लौट रहे थे. खैर इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग सिद्धार्थ को भला बुरा कह रहे हैं.

मरने से पहले दिव्या भटनागर ने किया था पति के गुनाहों का भंडाफोड़, सामने आया ये हैरान कर देने वाला सबूत

अब सरकारी डॉक्टरों के लिए आया नया नियम, 10 वर्ष तक नौकरी करना होगा अनिवार्य नहीं तो देना होगा हर्जाना

चीन से हटाकर यूपी में अपना प्लांट लगाएगा सैमसंग, OLED डिस्प्ले बनाने वाला तीसरा देश बनेगा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -