मरने से पहले दिव्या भटनागर ने किया था पति के गुनाहों का भंडाफोड़, सामने आया ये हैरान कर देने वाला सबूत
मरने से पहले दिव्या भटनागर ने किया था पति के गुनाहों का भंडाफोड़, सामने आया ये हैरान कर देने वाला सबूत
Share:

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दिखाई दे चुकी टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की मौत को कई दिन गुजर चुके हैं। दिव्या भटनागर की मौत के पश्चात् उनकी निजी जिंदगी को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। दिव्या भटनागर की लाइफ में चल रही उथल पुथल के बारे में जानकर टेलीविज़न इंडस्ट्री के स्टार्स भी चौंक गए हैं। दिव्या भटनागर की मौत के पश्चात् उनके परिवार ने हस्बैंड गगन गबरू पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। परिवार का दावा है कि गगन गबरू, दिव्या को घर में बेल्ट से मारता था। जिसके पश्चात् दिव्या भटनागर के भाई ने कुछ चैट साझा करके इस बात का सबूत दिया था जिसमें दिव्या भटनागर स्वयं इस बात का जिक्र कर रही थीं। 

वही भाई के इस बड़े खुलासे के पश्चात् टेलीविज़न एक्ट्रेस देबोलीना भट्टाचार्जी ने भी दिव्या भटनागर के परिवार को सपोर्ट किया था। देबोलीना भट्टाचार्जी ने एक वीडियो जारी करके दुनिया जमाने को बताया था कि दिव्या भटनागर का हस्बैंड उनके साथ कैसा व्यवहार करता था। जिसके पश्चात् दिव्या भटनागर के हस्बैंड ने इन सब आरोपों को एक सिरे से खारिज कर दिया था।

ऐसे में भला देबोलीना भट्टाचार्जी कहां चुप रहने वाली हैं। दिव्या भटनागर को न्याय दिलाने के लिए देबोलीना भट्टाचार्जी ने एक ऑडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस ऑडियो में देबोलीना भट्टाचार्जी अपनी बेस्ट फ्रेंड दिव्या भटनागर से बात कर रही हैं। इस ऑडियो में दिव्या भटनागर ने अपने हस्बैंड के बारे में भी कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। 

अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग कर रही है वेकेशन इंजॉय, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें

गोलगप्पे खाते ही बिगड़ा नेहा कक्कड़ का मुँह, देंखे ये मजेदार वीडियो

नये दयाबेन और जेठालाल ने मचाया तहलका, देंखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -