इस म्यूजिक विडियो के शूट पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के बीच दिखा गहरा प्यार
इस म्यूजिक विडियो के शूट पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के बीच दिखा गहरा प्यार
Share:

बिग बॉस 13 की लोकप्रिय जोड़ीयों में से एक शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है. लेकिन इस एकतरफा प्यार से वह काफी दुखी भी दिखीं. जिस शख्स को वह दिलों जान से चाहती हैं, वहीं शख्स उन्हें सिर्फ दोस्त मानता है.इसी बीच शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है. इस तस्वीर में दोनों बारिश में भीगते नजर आ रहे हैं. बरसात में यूं भीगती शहनाज और सिद्धार्थ को देख फैन्स क्रेजी हो गए और कॉमेंट्स की बारिश कर दी.

कपिल शर्मा के सामने अक्षय ने अवॉर्ड शो के खोले राज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह तस्वीर एक म्यूजिक विडियो के शूट की है, जिसमें शहनाज और सिद्धार्थ नजर आने वाले हैं. शूटिंग मड आइलैंड में चल रही थी. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में बताया गया है कि शहनाज और सिद्धार्थ 15 मार्च को सुबह 7 बजे तक बारिश में शूट करते रहे. इस म्यूजिक विडियो को कौशल जोशी ने प्रोड्यूस किया है, जबकि दर्शन रावल ने गाया है.

वाइल्ड कार्ड एंट्री के पहले शहजादा ने शहनाज पर साधा निशाना

अगर आपको नही पता तो बता दे कि यह म्यूजिक विडियो कब रिलीज होगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. फैन्स शहनाज और सिद्धार्थ को एक-साथ पर्दे पर रोमांस करते देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस तस्वीर में शहनाज और सिद्धार्थ की रोमांटिक केमिस्ट्री को देख यूजर्स ने यहां तक कह दिया कि अब वे शांति से मर सकते हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने सिडनाज को 'फायर जोड़ी' बताया.रील लाइफ में शहनाज और सिद्धार्थ का रोमांस जल्द ही देखने को मिलने वाला है. लेकिन रियल लाइफ में दोनों की जोड़ी और दोस्ती किस मोड़ तक साथ जाएगी, यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा. शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शादी के सपने देख रही हैं, तो वहीं सिद्धार्थ तो अभी न तो शादी के मूड में हैं और न ही अफेयर के. हाल ही दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा भी था कि अभी वह सिंगल हैं और शादी का कोई इरादा नहीं है.

क्या सच में कपिल के शो पर वापस नजर आएंगे नवजोत सिंह सिद्धू? वीडियो हुआ वायरल

पुलिसकर्मी ने कैटरीना कैफ के लिए बोले रोमांटिक डायलॉग, ऐसा था एक्ट्रेस

का रिएक्शनपारस इस वजह से शो में ही आकांक्षा के नाम का टैटू हटवाना चाहते हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -