पारस इस वजह से शो में ही आकांक्षा के नाम का टैटू हटवाना चाहते हैं
पारस इस वजह से शो में ही आकांक्षा के नाम का टैटू हटवाना चाहते हैं
Share:

पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी अपने रिलेशन और ब्रेकअप को लेकर लंबे समय से चर्चा में बने हुए हैं. आकांक्षा पुरी ने अपने हाथ पर बने पारस के नाम के टैटू को मॉडिफाई करा लिया है. लेकिन पारस छाबड़ा ने अभी तक ऐसा नहीं किया है. अब पारस ने टैटू मॉडिफाई क्यों नहीं कराया है उसका कारण अब सामने आ गया है.

मीडिया को दिए इंटरव्यू में पारस ने बताया, "जब से मैं बिग बॉस 13 से बाहर आया हूं, मैं इस टैटू को मॉडिफाई करवाना चाहता हूं, लेकिन दुर्भाग्य से मुझे समय नहीं मिल रहा है क्योंकि मैं मुझसे शादी करोगी की शूटिंग में बिजी हूं. मुझे मेरे फिजिक पर काम करने का समय भी नहीं मिल रहा है." ''लेकिन अब, मैंने फैसला किया है कि मैं मुझसे शादी करोगी के निर्माताओं से बात करूंगा कि वे मुझे अपना टैटू मॉडिफाई कराने की अनुमति दें. और मुझे यकीन है कि वे इसके लिए सहमत होंगे. ये टैटू से जुड़ी हुई सारी चीजें नेशनल टेलीविजन पर शुरू हुई हैं, इसलिए ये बेहतर है कि ये वहीं पर समाप्त हो. "

आपको बता दें कि पारस जब बिग बॉस 13 में आए थे तो उनका आकांक्षा पुरी संग रिलेशनशिप काफी सुर्ख़ियों में था. शो में पारस ने आकांक्षा के नाम के टैटू का भी जिक्र किया था. लेकिन शो के खत्म होते-होते तक पारस और आकांक्षा का रिश्ता खत्म हो गया. अब दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं.

कपिल शर्मा के सामने अक्षय ने अवॉर्ड शो के खोले राज

क्या सच में इस तारीख तक बंद हो सकता है मुझसे शादी करोगे शो?

बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ से मिले विकास गुप्ता, फ्यूचर प्लान्स पर की खास बातचित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -