वाइल्ड कार्ड एंट्री के पहले शहजादा ने शहनाज पर साधा निशाना
वाइल्ड कार्ड एंट्री के पहले शहजादा ने शहनाज पर साधा निशाना
Share:

कलर्स टीवी पर प्रसारित शो मुझसे शादी करोगे में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. लेकिन इस सब के बावजूद भी शो से दर्शक ज्यादा इंप्रेस नहीं हुए हैं. वो पुरानी वाली शहनाज को भी मिस कर रहे हैं और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी मस्ती भी. लेकिन जैसे बिग बॉस के घर में शहनाज को कई मौको पर टारगेट किया जाता था, वैसा ही कुछ मुझसे शादी करोगे में नजर आ रहा है. शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आने वाले शहजादा ने शहनाज को लेकर विवादित बात बोल दी है. उन्होंने शहनाज को एक मैनरलेस लड़की बता दिया है. अब शहजादा ने ऐसा इसलिए बोला है क्योंकि शहनाज ने उन्हें कह दिया था कि वो किसी भी लड़के से जल्दी इंप्रेस नहीं हो पाती हैं. सिर्फ यही नहीं शहनाज ने यहां तक कह दिया था कि वो इस वक्त शहजादा और दूसरे वाइल्ड कार्ड एंट्री को ज्यादा भाव नहीं देंगी. लगता है शहजादा को शहनाज का ये रूखापन पसंद नहीं आया हैं. इसलिए उन्होंने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट पर शहनाज को मैनरलेस लड़की बता दिया हैं. 

लेकिन शहजादा को शहनाज को ऐसा बोलना भारी पड़ता नजर आ रहा है. शहनाज गिल के फैंस शहजादा को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. कोई उन्हें नल्ला बता रहा है तो कोई उन पर सवालों की बौछार कर रहा है. एक यूजर तो शहजादा से काफी परेशान हो गया है. वो लिखता है- आपने शो में बस दो दिन बिताए हैं और आप चाहते हैं कि शहनाज आपके साथ कनेक्ट करने लगे. ये कैसे हो सकता है. आप ये जानते हैं कि शहनाज के दिल में पहले से कोई और है. आप मेकर्स की वजह से शहनाज को इंप्रेस नहीं कर पाए, तो उसका गुस्सा आप शहनाज पर निकाल रहे हो, ये ठीक बात नहीं है.

आपको बता दें कि इस वक्त सोशल मीडिया पर मुझसे शादी करोगे का एक प्रोमो काफी वायरल हो रहा है. इस प्रोमों में ये दिखाया गया है 4 लड़को को एविक्ट कर दिया जाएगा. हैरानी तो इस बात की है कि वीडियो में गौतम इसका जिम्मेदार खुद शहनाज को बता रहे हैं.

बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ से मिले विकास गुप्ता, फ्यूचर प्लान्स पर की खास बातचित

संगीत निर्देशक प्यारेलाल को देख भावुक हुए उदित नारायण, याद किए संघर्ष के दिन

इस वजह से विंदू दारा सिंह ने पोस्टपोन की BB13 ग्रांड पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -