सिद्धार्थ ने रश्मि के लिए किया कमेंट, पारस को क्यों कहा नौकर
सिद्धार्थ ने रश्मि के लिए किया कमेंट, पारस को क्यों कहा नौकर
Share:

बिग बॉस 13 में दर्शकों को रोमांच और एंटरटेनमेंट का फुल ऑन डोज देखने को मिल रहा है. जबसे पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला सीक्रेट रूम में गए हैं, गेम बदल गया है. सीक्रेट रूम में पारस और सिद्धार्थ का बॉन्ड और कमेंट्री लोगों को पसंद आ रही है. पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई के बारे में बात करते दिखे. उन्होंने बताया कि रश्मि देसाई आखिर में कैसी हैं? साथ ही सिद्धार्थ ने क्यों पारस को रश्मि का नौकर कहा? जानते हैं.

असल में, किचन में अरहान खाना बना रहे थे और रश्मि उनसे बातें कर रही थीं. ये नजारा देख सीक्रेट रूम में बैठे सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा कपल का मजाक उड़ाते हैं. पारस ने कहा- बाहर भी इसी से खाना बनवाती होगी. फिर सिद्धार्थ ने कहा- और जिस दिन काम नहीं करेगा उस दिन लफड़े होते होंगे. फिर सिद्धार्थ ने बताया कि रश्मि को कैसे दोस्त चाहिए होते हैं. बकौल सिद्धार्थ- इसे ऐसे दोस्त चाहिए जो उसकी जेब में रहे. ये जो बोले वैसे करे ऐसे लोग रश्मि देसाई को साथ में चाहिए. पारस सिद्धार्थ की बात से सहमत नजर आए. पारस ने कहा- ये तो मैं पहले ही समझ गया था जब मैं शुरुआत में इसके साथ था. फिर सिद्धार्थ तुरंत कहते हैं- तू तो उसका नौकर बन गया था. तू उसके सारे काम करता था.

''तुम किसी लड़की से प्यार नहीं करते, कुछ नहीं है. और तुम्हें काम भी करना पसंद नहीं है. फिर भी तुम उसके लिए हर छोटा बड़ा काम कर रहे हो. मैं ये देख सोच में पड़ गया था.'' जवाब में पारस ने कहा- बात ये है ना कि, तू तो पहले से रश्मि का नेचर जानता था.फिर सिद्धार्थ ने कहा- मैं रश्मि का नेचर नहीं जानता था. मैंने इसको देखा फिर इसके बाद उसकी हरकतें देखने लगा. मैं रश्मि के बारे में बहुत अलग सोचता था. लेकिन उन सभी चीजों में झोल था. ''फिर बाद में उसको लोगों के साथ देखा. जाना कि कैसे वो लोगों के साथ घूम रही है. कैसे उन लोगों को रख रही है. इससे किसी इंसान के बारे में काफी कुछ समझ में आता है.'' मंगलवार के एपिसोड में रश्मि और अरहान चीज़ का परांठा खाते हैं. ये देख सिद्धार्थ फिर भड़क जाते हैं और रश्मि देसाई को चोर बुलाते हैं. सिद्धार्थ को रश्मि के पास चीज़ होने पर हैरानी होती है.

कपिल शर्मा के पापा बने पर सुनील ग्रोवर ने खास अंदाज में दी बधाई

BB13 : शेफाली जरीवाला ने घर की कॅप्टेन्सी के लिए बदले रंग, फाड़ा हिंदुस्तानी भाउ का लेटर

अरहान को लेकर हुए खुलासे से शॉक्ड हैं दलजीत, कहा- 'रश्मि की चिंता हो रही है...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -