कपिल शर्मा के पापा बने पर सुनील ग्रोवर ने खास अंदाज में दी बधाई
कपिल शर्मा के पापा बने पर सुनील ग्रोवर ने खास अंदाज में दी बधाई
Share:

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटी को जन्म दिया है. कपिल ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर शेयर कर बताई हैं. इसके बाद से ही कपिल को फिल्म और टीवी इंडस्ट्री समेत प्रशंसकों से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. अब इस लिस्ट में एक खास नाम जुड़ गया है. जी हाँ तमाम विवादों और विरोध के बावजूद कॉमीडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा एक-दूसरे को खूब चाहते हैं। दोनों एक-दूसरे की चिंता करते हैं। आपको बता दे की कपिल शर्मा आज ही पिता बने हैं। सुनील ग्रोवर ने भी कपिल को खास अंदाज में बधाई दी है।

सुनील ग्रोवर ने कपिल के ट्वीट पर रिप्लाई किया है और शुभकामनाएं भेजी हैं। सुनील ने लिखा है 'बधाई!! प्यार और शुभकामनाएं।' ध्यान रहे कि कई प्रशंसकों ने सुनील ग्रोवर से अनुरोध किया है कि वह कपिल के शो में फिर से डॉक्टर गुलाटी के रूप में शामिल हों जाए। कपिल शर्मा शो में मिस्टर गुलाटी का चरित्र सबसे बेहतरीन माना जाता है।

 

सिर्फ सुनील ग्रोवर ही नहीं बल्कि कई अन्य हस्तियां भी हैं, जिन्होंने कपिल और गिन्नी को बधाई दी है। रकुलप्रीत सिंह, एकता कपूर, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा,हिना खान सहित कई हस्तियों ने उन्हें बधाई दी है। जानकारी के लिए आपको बता दे कि कपिल और गिन्नी चतरथ की शादी पिछले वर्ष दिसंबर में हुई थी। जुलाई में कपिल ने इसकी पुष्टि की थी कि दिसंबर में मैं पिता बन सकता हूं। कुछ दिन पहले दंपती ने बेबीमून के लिए कनाडा भी गए थे। वहां पर दोनों एक साथ क्वॉलिटी टाइम बिताया था।

 

माँ बनी टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस, इंडस्ट्री छोड़े बीते गए अरसे

प्याज की कीमत से परेशान हुईं हिना खान, लॉकर में छिपाकर...

बेहद 2 के एक एपिसोड के लिए इतनी फीस ले रहीं हैं जेनिफर विंगेट, सुनकर उड़ेंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -