हाई प्रोटीन डायट में थे सिद्धार्थ शुक्ला, रात में माँ से की थी बेचैनी की शिकायत!

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनका निधन हो गया है और उनके निधन से आम जनता से लेकर सेलेब्स तक सदमे में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे और उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। वैसे तो सिद्धार्थ शुक्ला को बिल्कुल फिट माना जाता था और अब उनका इतनी कम उम्र में चले जाना हर किसी को हैरान कर रहा है। इन सभी के बीच सिद्धार्थ शुक्ला के खान-पान, हेल्थ रूटीन और वर्कआउट को लेकर कई बातें सामने आ रहीं हैं।

 

वहीँ हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के एक जानकार ने बड़ा खुलासा किया है। जी दरअसल एक सूत्र का कहना है- 'सिद्धार्थ भले ही टॉप एक्टर हों लेकिन उनकी कुछ आदतें हेल्थ के नजरिए से गलत थीं। वे अक्सर हाई प्रोटीन डायट में रहते थे। इसके अलावा सिद्धार्थ ने केवल अपनी बॉडी पर ही काम किया, एक्सेस वर्कआउट से अपनी आंतरिक एनर्जी खो दी थी। उन्हें अनियमित सोने की आदत थी। इन्हीं सब कारणों से वे निजी जीवन में गुस्सैल और चिढ़-चिढ़े भी हो गए थे।'

मिली जानकारी के तहत सूत्र ने यह भी कहा कि- 'सिद्धार्थ ने अपनी माँ से रात में बेचैनी होने के बारे में कहा था और उसके बाद वह दवाई लेकर सो गए, हालाँकि सुबह जब उन्हें उठाया गया तो वह नहीं उठे। उसके बाद उनकी बहन ने डॉक्टर को फ़ोन किया और सिद्धार्थ को हॉस्पिटल ले जाया गया लेक़िन उसके पहले ही उनकी मौत हो गई।' आप सभी को बता दें कि डॉक्टर्स का कहना है सिद्धार्थ शुक्ला को हार्ट अटैक हुआ है, हालाँकि अभी पोस्टमार्टम जारी है और उसके बाद ही कुछ साफ़ हो पाएगा।

सलमान खान ने जताया सिद्धार्थ के निधन पर दुःख, कहा- 'जल्दी चले गए'

मौत से पहले आखिर ऐसा क्या हुआ था सिद्धार्थ शुक्ला के साथ? टूटा हुआ मिला कार का पिछला शीशा

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद आया परिवार का बयान, कही ये बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -