सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से अटके कई प्रोजेक्‍ट्स, एक बड़ी फ‍िल्‍म में आने वाले थे नजर
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से अटके कई प्रोजेक्‍ट्स, एक बड़ी फ‍िल्‍म में आने वाले थे नजर
Share:

मनोरंजन जगत के हैंडसम हंक एवं चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विनर के तौर पर लोकप्रिय सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला का हाल ही में निधन हो गया है। मुंबई के के कूपर हॉस्पिटल में एक्टर ने अंतिम सांस ली। बिग बॉस से पहले वह बालिका वधू सीरियल से घर घर में एक मशहूर नाम रह चुके हैं। 40 वर्ष की आयु में अलविदा कहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसक उनके कई आने वाले प्रोजेक्ट्स की भी प्रतीक्षा कर रहे थे तथा करियर के बेहतरीन पड़ाव पर एक्टर से संबंधित दुखद खबर ने सबको चौंका दिया है।

वही पिछले महीनों में ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में अपने प्रदर्शन से सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने प्रशंसकों का दिल जीता था, जिसमें उन्होंने अगस्त्य राव का किरदार किया था, जो एक आर्टी थिएटर डायरेक्टर होता है। एक्टर की भारी मांग के बीच वह कथित तौर पर चार प्रोजेक्ट्स के लिए काम कर रहे थे। पहले प्रोजेक्ट की बात करें तो ऐसी जानकारी थीं कि सिद्धार्थ एक ओटीटी प्रोजेक्ट के लिए खूबसूरत टेलीविज़न अभिनेत्री जेनिफर के साथ काम कर रहे हैं। दूसरी तरफ ऐसा भी बताया गया कि सिड ने डिज्नी + हॉटस्टार के लिए एक शो साइन किया है जिसमें मोनिका डोगरा तथा पंकज त्रिपाठी भी प्रमुख किरदारों में हैं। स्पाई-थ्रिलर कहे जाने वाले शो का शूटिंग शेड्यूल लॉकडाउन समाप्त होने के पश्चात् के लिए तय किया गया था।

वही एक तीसरे प्रोजेक्ट से संबंधित कुछ अफवाहें जून महीने में आई थीं कि वह ओम राउत की महत्वाकांक्षी पैन इंडिया फिल्म, आदिपुरुष का भाग हैं, जिसमें प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन तथा सनी सिंह प्रमुख किरदारों में हैं। जबकि सिद्धार्थ ने इस खबर का खंडन किया था, इसके पश्चात् भी रिपोर्ट्स आईं कि वह सच में फिल्म में काम करने जा रहे हैं। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज़ गिल के भी दिखाई देने की बात कही गई थी।

मौत से पहले आखिर ऐसा क्या हुआ था सिद्धार्थ शुक्ला के साथ? टूटा हुआ मिला कार का पिछला शीशा

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद आया परिवार का बयान, कही ये बड़ी बात

कोरोना! पिछले 24 घंटों में नागालैंड और मेघालय से सामने आए इतने संक्रमित मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -