निक्की तंबोली के पक्ष में सिद्धार्थ शुक्ला ने सुनाया अपना फैसला, परिवार हुआ असहमत
निक्की तंबोली के पक्ष में सिद्धार्थ शुक्ला ने सुनाया अपना फैसला, परिवार हुआ असहमत
Share:

लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 के घर में चौथे दिन का आरम्भ हंगामेदार रहा। इस पूरे सप्ताह के लिए किसी एक को नॉमिनेशन से सेफ करने तथा सेफ जोन में डालने के लिए होने वाली तीन स्तरीय टास्क का अंतिम लम्हा इतना भावुक हो गया कि निक्की तंबोली रो पड़ीं। दरअसल, तीन प्रकार के टास्क को पूरा करने के पश्चात् चौथे दिन सिद्धार्थ शुक्ला को यह निर्णय करना था कि चार लड़कियों में से वह किसे सुरक्षित करते हैं। 

वही जब बिग बॉस पूरे घर वालों के सामने सिद्धार्थ शुक्ला से पूछते हैं कि वह किसे इस टास्क का चैम्पियन चुनेंगे तो सिद्धार्थ जवाब देते हैं कि चूंकि किसी भी लड़की ने इस टास्क को सक्सेसफुल ढंग से पूरा नहीं किया तो इस टास्क को स्थगित कर देना चाहिए। वही बिग बॉस कहते हैं कि इस टास्क को निरस्त नहीं किया जा सकता तथा अब आपको चैम्पियन का चुनाव करना पड़ेगा। इसके पश्चात् सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि निक्की तंबोली ने अपने टास्क को पूरी ईमानदारी से पूर्ण करने का प्रयास किया है, इसलिए मैं विजेता के रूप में उन्हें चुनूंगा।

हालांकि, इसके पश्चात् निक्की अकेले में जाती हैं और कैमरे के सामने यह कबूल करती हैं कि घर में सब उसके विरुद्ध हैं। इसके बाद भी वे कहती हैं कि वे इस खेल को जीतने के लिए अकेले लड़ने के लिए तैयार हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के इस निर्णय को लेकर घर के बाकी मेंबर्स में भी चर्चा होती है तथा कुछ लोग इससे सहमत नहीं होते हैं किन्तु निर्णय हो चुका है तथा निक्की अब इस पूरे सप्ताह के लिए सुरक्षित हैं तथा नॉमिनेशन से बाहर हो चुकी हैं।

बिग बॉस 14 के लिए रुबीना दिलैक के एक्स बॉयफ्रेंड को किया गया अप्रोच, जानिए क्या होगा आगे

इस्लाम के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, कर डाला बड़ा एलान

नोरा संग वायरल वीडियो पर बोले टेरेंस- 'मैं 17 साल का बच्चा नहीं 45 साल का आदमी।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -