बिग बॉस 14 के लिए रुबीना दिलैक के एक्स बॉयफ्रेंड को किया गया अप्रोच, जानिए क्या होगा आगे
बिग बॉस 14 के लिए रुबीना दिलैक के एक्स बॉयफ्रेंड को किया गया अप्रोच, जानिए क्या होगा आगे
Share:

टेलीविज़न जगत का सबसे लोकप्रिय तथा सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 का एक बार फिर शानदार आगाज हो चुका है। शो के कंटेस्टेंट्स भी आहिस्ता-आहिस्ता फॉर्म में आ रहे हैं, जहां कंटेस्टेंट में मित्रता के साथ-साथ तीखी नोंक-झोंक भी देखने को मिल रही है। तूफानी सीनियर्स मतलब सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान तथा गौहर खान भी शो को एंटरटेनिंग बनाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इस मध्य शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की भी बात हो रही है। इन वाइल्ड कार्ड्स में नैना सिंह, शारदुल पंडित, रश्मि गुप्ता समेत कई नाम सामने आ रहे हैं।

वही मेकर्स, शो को एंटरटेनिंग बनाने के हर संभव प्रयास में जुटे हैं। इस बीच शो में एक और वाइल्ड कार्ट के एंट्री की खबर सामने आ रही है तथा ये नाम है रुबीना दिलैक के एक्स प्रेमी तथा उनसे साथ शो 'छोटी बहू' में लीड किरदार में नजर आ चुके अविनाश सचदेव का। बिग बॉस के निर्माता ने अभिनेता को अप्रोच किया है। हालांकि अविनाश का इन खबरों को लेकर कहना है कि वह शो में एंट्री नहीं ले रहे हैं। किन्तु मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें शो ऑफर अवश्य हुआ है।

आपको बता दें, रुबीना दिलैक तथा अविनाश सचदेव ने एक-दूसरे को काफी वक़्त तक डेट किया है। दोनों सीरियल 'छोटी बहू' में लीड किरदार में नजर आ चुके हैं। गौरतलब है कि रुबीना दिलैक एवं अभिनव शुक्ला पहले ही शो में उपस्थित हैं। रुबीना इन दिनों शो में रिजेक्टेड कंटेस्टेंट हैं। हाल ही में रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला को उन्हें सेफ करने का अवसर दिया गया था। किन्तु उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया। जिसके पश्चात् वह अभी भी शो में रिजेक्टेड जोन में हैं। वही शो में आगे काफी कुछ इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

इस्लाम के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री, कर डाला बड़ा एलान

नोरा संग वायरल वीडियो पर बोले टेरेंस- 'मैं 17 साल का बच्चा नहीं 45 साल का आदमी।।।'

जसलीन संग शादी के बंधन में बंधे अनूप जलोटा, तस्वीरें हो रहीं वायरल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -