नोरा संग वायरल वीडियो पर बोले टेरेंस- 'मैं 17 साल का बच्चा नहीं 45 साल का आदमी...'
नोरा संग वायरल वीडियो पर बोले टेरेंस- 'मैं 17 साल का बच्चा नहीं 45 साल का आदमी...'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं। आप देख रहे होंगे इस शो में इन दिनों जज और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस दिखाई दे रहे हैं। बीते दिनों ही उनका और एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। आपने भी उस वीडियो को देखा होगा। जी दरअसल उस वीडियो में टेरेंस, नोरा को पीछे टच करते नजर आ रहे थे। वहीं उस वीडियो के वायरल होने के बाद टेरेंस को काफी ट्रोल किया गया था। ऐसे में अब टेरेंस ने उस पर खुलकर बात की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Terence Lewis (@terence_here) on

एक वेबसाइट से बातचीत पर उन्होंने कहा, वो नोरा का बहुत सम्मान करते हैं। उनका कहना है वह कोई 17 साल के बच्चे नहीं हैं जो ऐसी हरकतें करें। वह एक 45 साल के आदमी हैं। आगे बातचीत में उन्होंने यह भी कहा, ‘सच कहूं तो मैंने जब पहली बार ये वीडियो देखा था तो मैं बिल्कुल भी परेशान नहीं हुआ था। कोई भी समझदार व्यक्ति उस वीडियो को देखकर बता देगा कि वो एडिटेड वीडियो था, उमसें स्पेशल इफेक्ट्स डाले गए थे।'

इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा, 'आज के वक्त में हर सेलेब्रिटी के ऊपर मीम बनाए जा रहे हैं। ये सब शरारती मीमर्स का काम होता है, लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता। हालांकि इस वीडियो के आने के चार-पांच घंटे के अंदर ही मैं सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगा था। मेरे लिए काफी नेगेटिव कमेंट्स किए जा रहे थे। मेरे पास 1।5 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो काफी समझदार हैं। मैंने सोशल मीडिया की पॉजिटिव साइड को देखा है। जैसी भाषा लोग उस समय मेरे लिए इस्तेमाल कर रहे थे वो बहुत अपमानजनक थी। मेरे फैन्स ने ट्रोल्स के साथ मेरे सपोर्ट में लड़ाई शुरू कर दी थी। इसलिए मैंने वो जेन मास्टर वाला पोस्ट शेयर करने का फैसला लिया था।' अब यह उम्मीद लगाई जा सकती है कि उनकी इस सफाई के बाद शायद उनपर मीम्स बनने बंद हो जाए।

जसलीन संग शादी के बंधन में बंधे अनूप जलोटा, तस्वीरें हो रहीं वायरल!

शहनाज को लेकर हिना और सिद्धार्थ के बीच हुई बात, सिद्धार्थ ने कहीं ये बात

देवोलीना ने शहनाज पर कसा तंज, कहा- मोस्ट इरिटेटिंग कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -