प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला? अभिनेता ने बताया पूरा सच
प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला? अभिनेता ने बताया पूरा सच
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विनर व सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला रियलिटी शो के पश्चात् से निरंतर चर्चाओं में हैं। बिग बॉस के पश्चात् अभिनेता के प्रशंसकों की संख्या तेजी से बढ़ी है। प्रशंसक अभिनेता के नए प्रोजेक्टस की बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं। ऐसे में हाल ही में खबर आई थी कि सिद्धार्थ शीघ्र ही सुपरस्टार प्रभास के साथ दिखाई देंगे।

वैसे तो सिद्धार्थ वर्षों पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। मगर हाल ही में जानकारी सामने आई थी कि सिद्धार्थ शुक्ला प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में वह एक अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं। अभिनेता इन दिनों अपनी आगामी नई बेवसीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ को लेकर चर्चाओं में हैं। इसी बीच हाल ही में ट्विटर पर #Adipurush ट्रेंड हुआ, जिसका कनेक्शन सिद्धार्थ शुक्ला से था। हाल ही में जानकारी आई थीं कि प्रभास की आने वाली फिल्म आदिपुरुष में वह रावण के बेटे मेघनाथ के किरदार में दिखाई देंगे। मगर अब इस पर सिद्धार्थ ने पूरी सच्चाई बताई है।

फिल्मफेयर की खबर को लेकर जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि क्या आदिपुरुष में मेघनाथ के किरदार के लिए निर्माताओं ने उनसे संपर्क किया है तो अभिनेता ने कहा है कि ईमानदारी से कहूं तो यह प्रोजेक्ट अभी तक मेरे पास नहीं आया है, इसलिए, मैं वास्तव में नहीं जानता कि क्या सच्चाई है इसमें। मैं सच में नहीं जानता क्योंकि मेरे पास ऐसा प्रोजेक्ट अब तक नहीं आया है। यानि की इसके साथ ही सिद्धार्थ ने स्पष्ट कर दिया है कि वह प्रभास के साथ फिल्म में दिखाई नहीं देंगे तथा जो खबरें आ रही हैं वह केवल अफवाह हैं।

इस किरदार ने दिलाई सुरभि ज्योति को नई पहचान, आज लाखों दिलों पर करती है राज

खतरों के खिलाडी: 'कीड़े और सुई' से डरती हैं आस्था गिल, कहा- 'शो से बढ़ेगी मेरी ऑडियंस'

कई बार जेल की हवा खा चुके हैं बिग बॉस के मशहूर कंटेस्टेंट एजाज खान, विवादों से रहा है पुराना नाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -