शहनाज के दुपट्टे से खेलते नजर आए सिद्धार्थ
शहनाज के दुपट्टे से खेलते नजर आए सिद्धार्थ
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' की फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को आप सभी जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में देखने वाले हैं. दोनों जल्द ही 'भुला दूंगा' में नजर आने वाले हैं और इस समय फैंस बेसब्री से 'सिडनाज' के इस साॅन्ग का इंतजार कर रहे हैं. दोनों का गाना 24 मार्च यानी कल आने वाला है. अब इसी बीच शहनाज और सिद्धार्थ ने एक क्यूट फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

जी हाँ, हाल ही में सामने आईं इन तस्वीरों में सिडनाज की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही हैं दोनों का लुक बेहतरीन दिखाई दे रहा है. अगर इन फोटोज में लुक की बात करें तो शहनाज ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में खूबसूरत दिख रही हैं. वैसे आप देख सकते हैं मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं और सिद्धार्थ की बात करें तो वह व्हाइट शर्ट, ओरेंज स्वैटर और ब्लू जींस में हैंडसम लग रहे हैं. दोनों का लुक बेहतरीन दिखाई दे रहा है.

वहीं आप देख सकते इसमें दोनों का प्यारभरा अंदाज भी दिखाई दे रहा है. वायरल हो रही एक तस्वीर में सिद्धार्थ शहनाज का दुपट्टा थाम उन्हें अपनी ओर खींचते दिख रहे हैं और कुछ तस्वीरों में शहनाज सिद्धार्थ के पीछे खड़ी दिख रही हैं. आप देख सकते हैं सिडनाज की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं और सभी इन फोटोज को पसंद कर रहे हैं.

Kundali Bhagya : प्रीता के सामने आया माहिरा का सच

दीपिका कक्कड़ ने घर में रहकर शोएब इब्राहिम के लिए किया यह काम

Naagin 4 : शकाला बताएगी बृन्दा को मान्यता की मौत का सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -