हनी सिंह ने गर्लफ्रेंड के साथ साझा की बेस्ट वीडियो
हनी सिंह ने गर्लफ्रेंड के साथ साझा की बेस्ट वीडियो
Share:

रैपर यो यो हनी सिंह ने गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ नए वर्ष की शुरुआत की और इस मौके पर अपने फैंस को बधाई देने के लिए उनके साथ एक रोमांटिक वीडियो साझा कर दिया है। उन्होंने इसे 'प्रेमियों का मौसम' कहा और वीडियो में उन्हे 'मेरी जान' गाते हुए भी देख सकते है। इंस्टाग्राम पर टीना के साथ वीडियो साझा करते हुए हनी सिंह ने लिखा, "सभी प्रेमियों को नया वर्ष मुबारक हो!! यह प्रेमियों का मौसम है न कि नफरत का मौसम #yoyo @tinathadani #yoyohoneysingh।" वीडियो में वह एक्सेसरी के तौर पर अपने नाम के लॉकेट के साथ ब्लैक टी शर्ट में दिखाई दे रहे है।

टीना हनी सिंह के नए गाने “पेरिस का ट्रिप” में दिखाई दी थी। बीते वर्ष दिसंबर में दिल्ली के एक कार्यक्रम में उसे अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में पेश करने के उपरांत, उन्होने कुछ दिनों के उपरांत उसके लिए एक रोमांटिक जन्मदिन पोस्ट साझा किया। साथ ही एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो जाना @tinathadani।”

 

हनी ने एक महीने पहले दिल्ली में एक इवेंट के बीच टीना के साथ अपने रिश्ते की ऑफिसियल अनाउंसमेंट की थी। बीते वर्ष सितंबर में शालिनी तलवार से तलाक के वक़्त हनी ने 3.0 नाम से अपने नए एल्बम का एलान किया था। उन्होंने कहा कि एल्बम का टाइटल टीना ने दिया था।

रणबीर की एनिमल पर आया इस साउथ सुपर स्टार रिएक्शन

पाकिस्तानी गाने को चोरी कर बना डाला बेशर्म रंग गाना, इस सिंगर ने लगाए आरोप

शादी के बाद पहली बार आलिया ने पति संग मनाया NEW YEAR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -