अनुष्का शर्मा के भाई को डेट कर रही ये मशहूर अदाकारा
अनुष्का शर्मा के भाई को डेट कर रही ये मशहूर अदाकारा
Share:

मूवी 'कला' में दिखाई दी तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां चर्चाओं में बनी हुई है। बीते कई दिनों से अभिनेत्री के अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश संग रिलेशनशिप की खबरें भी सुनने के लिए मिली है। अब इन खबरों पर एक्ट्रेस ने मुहर भी लगा दी है। तृप्ति ने सोशल मीडिया पर सरेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया है और कर्णेश संग रोमांटिक फोटो साझा कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है।

दरअसल, तृप्ति डिमरी ने अपने इंस्टाग्राम पर डायरेक्टर सौरभ मल्होत्रा की स्टोरी को साझा किया, जिसमें तुप्ति और कर्णेश रोमांटिंक पोज देते दिखाई दे रहे है। फोटो में दोनों एक-दूजे को कसकर गले लगाए खड़े हैं। वहीं कर्णेश अभिनेत्री के गालों पर किस करते हुए दिखाई दे रहे है। इस फोटो के ऊपर तृप्ति ने लिखा-'मेरा दिल.' उनका ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया और फैंस इस पर रिएक्ट भी करते हुए दिखाई दे रहे है।

खबरों का कहना है कि हालिया रिलीज हुई मूवी 'कला' तृप्ति डिमरी के किरदार को खूब पसंद भी किया जा रहा है। इस मूवी को अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश की प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स ने ही प्रोड्यूस भी कर दिया है। इसके पहले तृप्ति 'बुलबुल' दिखाई दी थी, जिसका निर्माण भी कर्णेश ने ही किया था। 'बुलबुल' के सेट पर ही इन दोनों की दोस्ती हुई थी, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

हनी सिंह ने गर्लफ्रेंड के साथ साझा की बेस्ट वीडियो

रणबीर की एनिमल पर आया इस साउथ सुपर स्टार रिएक्शन

पाकिस्तानी गाने को चोरी कर बना डाला बेशर्म रंग गाना, इस सिंगर ने लगाए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -