भाजपा में लौटे पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया
भाजपा में लौटे पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया
Share:

भोपाल (ब्यूरो रिपोर्ट)। इस साल के अंत में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है, जिसके चलते देखा जा रहा है की कई नेता अपनी-अपनी पार्टियों में वापसी कर रहे है। वहीं प्रदेश के पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया ने भी भाजपा में वापसी की है। वहीं इससे पहले पूर्व विधायक रामदयाल प्रभाकर भी भाजपा में वापसी कर चुके है। बता दे की पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में युवा नेता सिद्धार्थ मलैया को भाजपा से निष्कासित कर दिया गया था। 

दरअसल, पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया ने भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन मंत्री हितानंद शर्मा की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की दोबारा से सदस्यता ली। राजधानी में पार्टी के कार्यालय में आयोजित किये जा रहे कार्यक्रम के दौरान सिद्धार्थ मलैया को सदस्यता दी गई। 

बता दे, साल 2020 में दमोह में उपचुनाव के दौरान राहुल सिंह लोधी ने सिद्धार्थ मलैया पर पार्टी विरोधी गतिवोधियो का आरोप लगाया था, जिसके चलते सिद्धार्थ मलैया को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया था। वहीं प्रदेश के पूर्व मंत्री जयंत मलैया दमोह से भाजपा विधायक रह चुके है। पिछली बार चुनाव के दौरान पार्टी से टिकट राहुल सिंह लोधी को दिया गया था लेकिन उन्हें बड़ी हार का सामना करना पड़ा इसके चलते उन्होंने युवा नेता सिद्धार्थ मलैया पर यह आरोप लगाया था।

माँ ने अपनी लापता बेटी पर लगाया चोरी का आरोप

मालवा के 4 दिवसीय दौरे पर राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह

पहले दुष्कर्म फिर किया खुदखुशी के लिए मजबूर, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -