कैटरीना को इम्प्रेस करने के चक्कर में रह गया ये अभिनेता, अब खुलासा करते हुए बोला- 'भाई विक्की ले गया'
कैटरीना को इम्प्रेस करने के चक्कर में रह गया ये अभिनेता, अब खुलासा करते हुए बोला- 'भाई विक्की ले गया'
Share:

बॉलीवुड की सबसे बेस्ट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को आज सभी पसंद करते हैं। दुनिया भर में वह करोड़ों लोगों का क्रश बन चुकीं हैं। आज के समय में कैटरीना का चार्म लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। हालाँकि जब से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (vicky Kaushal) से शादी करके घर बसाया है तब से बहुत से लोगों का दिल टूट गया था। इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर फिल्मी सितारे तक शामिल हैं। जी हाँ और ऐसा ही एक कैटरीना कैफ फैन बॉलीवुड से निकलकर सामने आया है, ये कोई और नहीं कैटरीना के को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) हैं जो एक समय एक्ट्रेस को इम्प्रेस करने में जी जान से जुटे थे।

तीसरे सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर बरक़रार है कांतारा का जादू

इन दिनों सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) को लेकर चर्चा में हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में सिद्धांत कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म का ट्रेलर (Phone Bhoot Trailer) रिलीज हो गया है, और फिल्म के प्रमोशन के दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपना कैटरीना कैफ फैन मोमेंट शेयर किया। हाल ही में एक्टर ने बताया कि, गली बॉय सक्सेज पार्टी के दौरान सिद्धांत ने कैटरीना को इम्प्रेस करने की बहुत कोशिश की थी लेकिन एक्ट्रेस ने घास नहीं डाली और बाद में विक्की कौशल ने सारा खेल बिगाड़ दिया था। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने बताया कि, 'गली बॉय की डायरेक्टर जोया अख्तर के घर एक पार्टी थी।

डेंगू के शिकार हुए सलमान खान, रुकी बिग बॉस से लेकर फिल्म तक की शूटिंग

वहां सिद्धांत दूसरी बार कैटरीना कैफ से मिले थे। सिद्धांत ने कहा, 'पार्टी में मैं कैटरीना कैफ को अपने डांस मूव्स से इंप्रेस करना चाहता था, लेकिन, भाई ले गया। कैटरीना ने मुझे नोटिस तक नहीं किया। वह विक्की कौशल से बातचीत करने में बिजी थीं, उन्होंने मेरी तरफ देखा तक नहीं। ये दूसरा मौका था जब मैं और कैटरीना मिले थे।' केवल इतना ही नहीं सिद्धांत ने कैटरीना के साथ फिल्म की शूटिंग से जुड़े किस्से भी शेयर किए। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि, फोन भूत की शूटिंग के पहले दिन वह बहुत नर्वस थे, कैटरीना के साथ सीन शूट होने वाला था, ये सोचकर वह एक रात पहले सोए नहीं थे। सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा, 'सेट पर मेरे पसीने छूट रहे थे, मैं आज भी हर वक्त कैटरीना को इम्प्रेस करने की कोशिश करता हूं।' आप सभी को बता दें कि, फोन भूत फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Video: बॉडीकॉन ड्रेस में गर्ल गैंग संग पार्टी करने पहुंचीं करीना कपूर

दिवाली से पहले फिल्म क्रैक का ऐलान, ये तीन धमाकेदार स्टार्स मचाएंगे धमाका

दिवाली पार्टी में सुहाना का लुक देख दीवाने हुए लोग, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -