दिवाली पार्टी में सुहाना का लुक देख दीवाने हुए लोग, वीडियो हो रहा वायरल
दिवाली पार्टी में सुहाना का लुक देख दीवाने हुए लोग, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

देशभर में दीवाली की धूम देखने को मिल रही है। जी हाँ और हर तरफ पार्टी का माहौल दिखाई दे रहा है। बीते दिनों बॉलीवुड की स्टार भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के घर दीवाली की पार्टी हुई और इस पार्टी में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने शिरकत की। इस पार्टी में सभी की नजरे सुहाना पर ही टिकी रह गई। आप देख सकते हैं उन्होंने भी कैमरे के सामने पोज दिए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने घर दीवाली की पार्टी रखी जिसमें तमाम सितारों ने शिरकत की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान का जीजा कहे जाने पर छलका आयुष का दर्द

वहीं इस दौरान उनकी पार्टी में सुहाना खान भी पहुंची। सुहाना को देखकर सभी उनको देखते ही रह गए। इस दौरान भूमि पेडनेकर लहंगे में नजर आ रही हैं और वो अपनी बहन के साथ पैपराजी को पोज दे रही हैं। आप देख सकते हैं इस लुक में एक्ट्रेस बहुत ही सुंदर लग रही हैं। केवल यही नहीं बल्कि वो शानदार तरीके से अपने महमानों का घर में स्वागत कर रही हैं और उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फिलहाल सुहाना खान (Suhana Khan) के वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं।

ट्रोलिंग के बाद Thank God के मेकर्स ने पीछे खींचे अपने कदम

जैसे ही सुहाना खान की गाड़ी भूमि पेडनेकर के घर पहुंचती हैं वैसे ही पैपराजी उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं और सेल्फी लेते है। इस दौरान सुहाना खान भी पैपाराजी को स्माइल करती हैं और सभी को दीवाली विश करती हैं। वह गोल्डन लुक में नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहतरीन दिख रहीं हैं।

डेंगू के शिकार हुए सलमान खान, रुकी बिग बॉस से लेकर फिल्म तक की शूटिंग

कैटरीना संग पोज देते हुए ईशान ने कही ऐसी बात कि सुनकर पैपराजी हो गए हैरान

तीसरे सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर बरक़रार है कांतारा का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -