तीसरे सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर बरक़रार है कांतारा का जादू
तीसरे सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर बरक़रार है कांतारा का जादू
Share:

कांतारा की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। हर दिन के साथ ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी मूवी ताबड़तोड़ कारोबार कर रही है। कन्नड़ भाषा में रिलीज की गई 'कांतारा' को डब करके हिंदी और तेलुगु भाषा में भी रिलीज कर दिया गया था। खास बात ये है कि इस मूवी के डब वर्जन को भी लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। जहां कन्नड़ बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी  पहले ही 100 करोड़ क्लब में अपना नाम लिखवा चुकी है, तो वही दूसरी तरफ कुछ ही दिनों में मूवी विश्वभर में ये मूवी  200 करोड़ के कलेक्शन से बस कुछ ही दूर है।

दुनियाभर में कांतारा का डंका बज चुका है। ये फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इस मूवी ने कल तक वर्ल्डवाइड लगभग 161 करोड़ की कमाई की थी और अब इस मूवी ने एक ही दिन में 9 से 10 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया और मूवी का टोटल कलेक्शन 170.05 करोड़ के पास पहुंच चुका है और यही अनुमान भी लगाया जा रहा है कि जिस स्पीड से 'कांतारा' थिएटर में भागती हुई दिखाई दे रही है, उस ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा 16 करोड़ के बजट में बनी ये मूवी जल्द ही वर्ल्डवाइड 200 करोड़ की कमाई करने वाली है। आपको बता दें कि इस मूवी को कन्नड़ भाषा में रिलीज हुए 21 दिन, हिंदी में रिलीज हुए एक सप्ताह और तेलुगु में रिलीज हुए सिर्फ छह दिन ही हुए है।

बता दें कि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी कांतारा जबरदस्त कारोबार करने में लगी हुई है। जहां सिर्फ रीजनल सिनेमा कन्नड़ भाषा में इस मूवी ने लगभग 21 दिन में 106.73 करोड़ की दमदार कमाई कर ली, तो वही हिंदी में इस मूवी  ने 14.85 करोड़ कमाए और तेलुगु भाषा में मूवी का टोटल कमाई 16 करोड़ के आसपास ही हुआ है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक कांतारा 140 करोड़ के आसपास का कारोबार कर चुकी है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस रिस्पांस को देखते हुए मेकर्स इस फिल्म को अब हिंदी और तेलुगु के उपरांत मलयालम में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं।

इस शख्स से शादी करना चाहती है उर्फी जावेद, खुद पोस्ट शेयर कर किया ऐलान

बल्ब से खुद को लपेटे हुए नजर आईं ये मशहूर एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

12 वर्षीय बच्ची संग रोमांस करते नजर आए मीका सिंह, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -