डेंगू के शिकार हुए सलमान खान, रुकी बिग बॉस से लेकर फिल्म तक की शूटिंग
डेंगू के शिकार हुए सलमान खान, रुकी बिग बॉस से लेकर फिल्म तक की शूटिंग
Share:

सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल सलमान खान को डेंगू हो गया है। जी दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि पिछले चार-पांच दिन से सलमान खान की तबीयत खराब चल रही है। आपको बता दें कि डेंगू होने की वजह से उनकी फिल्म और शो की सारी शूटिंग बंद कर दी गई हैं। फिलहाल फैंस ये जानकर दुखी हो गए हैं कि सलमान खान को डेंगू हो गया है।

विक्की को देख गले लगीं शहनाज गिल, यूजर्स बोले- 'कैटरीना को लग गया बुरा'

सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान पिछले दो हफ्ते से 'किसी का भाई, किसी की जान' फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे थे। जी हाँ और इसी बीच उन्हें डेंगू होने का पता चला। आपको बता दें सलमान की हेल्थ को देखते हुए फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है और यही वजह है कि सलमान खान 'वीकेंड का वार' भी होस्ट नहीं करेंगे। दूसरी तरफ टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस की पहचान सलमान खान से है लेकिन अगर सलमान खान इसके होस्ट ना हों, तो शायद ही इसे कोई बड़े उत्साह के साथ देखेगा।

ऋचा ने बनवाया अली के नाम का टैटू, वायरल हो गई तस्वीर

हालाँकि अपकमिंग वीकेंड का वार आपको करण जौहर के साथ गुजारना होगा।शो का प्रोमो भी आ गया है जिसमें करण जौहर कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस से पहले करण जौहर बिग बॉस ओटीटी भी होस्ट कर चुके हैं। करण जौहर ने अपने अंदाज से बिग बॉस ओटीटी को हिट बना दिया था। फिलहाल सलमान के लिए लोग दुआ कर रहे हैं और हमारी भी यही प्रार्थना है वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

कैटरीना संग पोज देते हुए ईशान ने कही ऐसी बात कि सुनकर पैपराजी हो गए हैरान

तीसरे सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर बरक़रार है कांतारा का जादू

सलमान का जीजा कहे जाने पर छलका आयुष का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -