'गहराइयां' रिलीज के पहले यादों में डूबे सिद्धांत चतुर्वेदी
'गहराइयां' रिलीज के पहले यादों में डूबे सिद्धांत चतुर्वेदी
Share:

सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म 'गहराइयां' की कुछ यादें शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल उन्होंने इस पोस्ट में इस फिल्म के महत्वपूर्ण किरदारों और उनके चेहरे की भावनाओं को दर्शकों के सामने रखा है। आप देख सकते हैं उन्होंने इस फिल्म को बहुत खास और अलग बताया है। जी दरअसल फिल्म 'गहराइयां' को लेकर ना सिर्फ सिद्धांत चतुर्वेदी बल्कि इस फिल्म का हर कास्ट बहुत उत्साहित है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में रिश्तों के एक अलग रूप को दिखाया गया है।

फिल्म का ट्रेलर पहले ही बहुत पॉपुलर हो चुका है और उसे लोगों ने सराहा भी है। बीते दिनों अपने कई इंटरव्यू में दीपिका भी इस फिल्म की अहमियत को बता चुकी हैं। जी दरअसल उनके लिए ये सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि इमोशन है। वह खुद से यंग एक्टर सिद्धांत के साथ नजर आने वाली हैं। आप सभी को बता दें कि सिद्धांत का दीपिका के साथ ये पहला प्रोजेक्ट है।

जी हाँ और इस फिल्म में दोनों ने कई सारे बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए हैं और उनके इस सीन्स पर भी बहुत बातें हो रही हैं। हालाँकि इसकी स्टारकास्ट इस फिल्म को लेकर बहुत कंफिडेंट है। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी 2022 को रिलीज होगी। जी हाँ और इस फिल्म को शकुन बत्रा ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी हैं। फिलहाल फिल्म के रिलीज के इंतज़ार में हर कोई है और सभी जल्द से जल्द फिल्म देखना चाहते हैं।

बॉयफ्रेंड KL राहुल की हुडी पहनकर अथिया ने दिए पोज, क्रिकेटर ने किया कमेंट

कंगना रनौत के 'Lock Upp' शो में नजर आएँगे ये दो बड़े स्टार्स

अपनी शादी में मौनी ने पहनी थी शुद्ध 22 कैरेट की गोल्ड ज्वैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -