बॉयफ्रेंड KL राहुल की हुडी पहनकर अथिया ने दिए पोज, क्रिकेटर ने किया कमेंट
बॉयफ्रेंड KL राहुल की हुडी पहनकर अथिया ने दिए पोज, क्रिकेटर ने किया कमेंट
Share:

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को सभी पसंद करते हैं और वह अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं। इन दिनों अदाकारा क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रहीं हैं। यह कपल अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहता है और इस कपल को फैंस का बहुत प्यार मिलता है। इन दिनों दोनों को एक-साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है और दोनों एक दूजे के बाहों में बाहें डाले दिखते हैं। केवल यही नहीं दोनों सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। अब हाल ही में आथिया ने बॉयफ्रेंड केएल राहुल की पहन कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसपर क्रिकेटर ने कमेंट किया है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में आथिया ब्लैक हुडी और रिप्ड जींस में नजर आ रही है।

आप देख सकते हैं लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इसमें पहली तस्वीर में एक्ट्रेस जमीन पर बैठी हुई है और दूसरी तस्वीर में आथिया ने फेस पर हाथ रखा हुआ है। आप देख सकते हैं आथिया ने जो हुडी पहनी हुई है वह केएल राहुल की है और इसी के चलते फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। केवल फैंस ही नहीं बल्कि केएल राहुल ने भी इन फोटोज पर कमेंट किया है। उन्होंने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- 'हुडी अच्छी है।'

आप सभी को बता दें कि आथिया और केएल राहुल ने कुछ समय पहले अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया, जिसके बाद दोनों की शादी की खबरें सामने आने लगी थी। वहीं उसके बाद कुछ रिपोर्ट्स भी सामने आईं थी, जिसमें दावा किया गया कि केएल राहुल और अथिया जल्द शादी कर सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ सुनील शेट्टी ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की थी। हालाँकि इन दिनों दोनों की शादी की खबरें तेजी से वायरल हो रही है।

अपनी शादी में मौनी ने पहनी थी शुद्ध 22 कैरेट की गोल्ड ज्वैलरी

'भारत कामसूत्र का देश है', पूनम पांडे के बिगड़े बोल

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं सुहाना खान, दिखीं जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -