अपनी शादी में मौनी ने पहनी थी शुद्ध 22 कैरेट की गोल्ड ज्वैलरी
अपनी शादी में मौनी ने पहनी थी शुद्ध 22 कैरेट की गोल्ड ज्वैलरी
Share:

मौनी रॉय ने 27 जनवरी को बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Mouni Roy Suraj Nambiar Wedding) से गोवा में शादी की। शादी के बाद से मौनी काफी चर्चाओं में है। आप सभी को बता दें कि उन्होंने अपनी शादी की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया और उनकी हर एक तस्वीर को पसंद किया गया। मौनी का लुक शादी में काफी अलग और बेहतरीन रहा। आप सभी को बता दें कि शादी और शादी की रस्मों में मौनी बेहद सुंदर आउटफिट पहनें दिखीं और फैशन गेम को खूब एन्जॉय किया।

जी हाँ, शादी के दौरान उन्होंने इन आउटफिट्स के साथ अट्रैक्टिव ज्वैलरी भी पहनीं और ये आउटफिट्स और ज्वैलरी मौनी की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे। आप जानते ही होंगे मेहंदी और म्यूजिक सेरेमनी में मौनी की ज्वैलरी ट्रेंडिंग में रही। आपको बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy Bridal Look) और सूरज नांबियार ने दो परंपरा- मलयाली और बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की। जी दरअसल मौनी ने ट्रेडिशनल ब्राइडल लुक को चुना।

इसी के साथ मौनी रॉय ने अपनी शादी के दिन ट्रेडिशनल, इंट्रिकैट ज्वैलरी को चुना, जिसे देख लडकियां उत्सुक रहीं। आपको बता दें कि इस ज्वैलरी को अनमोल ज्वैलर्स के ईशु दतवानी ने डिजाइन किए हैं। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि मलयाली शादी के लिए बनाई गई ज्वैलरी शुद्ध 22 कैरेट की थी। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में ईशू दतवानी ने कहा, "मौनी रॉय (Mouni Roy Wedding Jwellery) के लिए बनाई गई ज्वैलरी शुद्ध 22 कैरेट सोने में तैयार किए गए थे जिनमें लंबे हार, झुमके, माथा पट्टी, कड़ा और कमरबंध के साथ एक एलिगेंट चोकर शामिल था। देवी-देवताओं की नक्काशी के साथ टेंपल ज्वैलरी दक्षिण भारत के समृद्ध सांस्कृतिक इतिहास, परंपरा और विरासत का प्रतीक हैं।”

आगे उन्होंने कहा, ''मौनी रॉय ने अपनी शादी में जो ज्वैलरी पहनी थी उसमें भगवान गणेश और देवी लक्ष्मी की नक्काशी की गई थी।'' आप सभी को बता दें कि मलयाली शादी में, मौनी ने पारंपरिक लाल और सुनहरे बॉर्डर वाली सफेद रेशम की साड़ी पहनी थी। उन्होंने बालों में गजरा पहना रखा था। इसके अलावा उन्होंने अपने पति की सांस्कृतिक जड़ों को खूबसूरती से अपनाया और टेंपल ज्वैलरी को उन्होंने अपनी साड़ी के साथ मैच किया। फिलहाल वह अपने पति संग एन्जॉय कर रहीं हैं।

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं सुहाना खान, दिखीं जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर

'पुष्पा' के आइटम नम्बर पर झूमे अनुपम खेर, वीडियो देख हंस पड़ेंगे आप

बेटे संग लंच डेट करते दिखे सैफ-करीना, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -