कंगना रनौत के 'Lock Upp' शो में नजर आएँगे ये दो बड़े स्टार्स
कंगना रनौत के 'Lock Upp' शो में नजर आएँगे ये दो बड़े स्टार्स
Share:

एकता कपूर ने ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के साथ 3 फरवरी को लॉक अप नामक एक नया रियलिटी शो लॉन्च किया है। आप सभी को बता दें कि लोग इसे अब तक का सबसे बड़ा कर अलग रियलिटी शो बता रहे हैं। मिली जानकारी के तहत इस रियलिटी शो में 16 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट महीनों तक जेल में बंद रहेंगे, जिसमें मेजबान के पास सारी शक्तियां होंगी। शो को होस्ट करने वाली कंगना रनौत हैं। जी हाँ, वहीं अब तक तो कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि एक्ट्रेस पूनम पांडे के इसका हिस्सा होंगी।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि फैशन मॉडल और सुष्मिता सेन के पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल भी इस रियलिटी शो का हिस्सा होने वाले हैं। इस समय उनसे बात चल रही है। आपको बता दें कि एकता कपूर का लॉक अप एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी द्वारा होस्ट किया जाने वाला है और फरवरी के अंत से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर, दोनों पर ही इसकी लाइव स्ट्रीमिंग शुरू होने वाली है। मिली जानकारी के तहत शो में रोमांचक टास्क, नाटकीय झगड़े और प्रतियोगियों का एक दिलचस्प मिश्रण होगा जो जेल में जीवित रहने के लिए कुछ भी करेंगे।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ हियर मी, लव मी में अपनी उपस्थिति के लिए प्रसिद्ध रोहमन शॉल भी एक प्रतियोगी के रूप में इस शो का हिस्सा होंगे। वह सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड है और खबर है कि रोहमन शॉल के भी इस रियलिटी शो का हिस्सा होने की बात चल रही है। फिलहाल दो ही नाम सामने आये हैं लेकिन इन दोनों के नाम से ही लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है।

अपनी शादी में मौनी ने पहनी थी शुद्ध 22 कैरेट की गोल्ड ज्वैलरी

'भारत कामसूत्र का देश है', पूनम पांडे के बिगड़े बोल

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं सुहाना खान, दिखीं जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -