'ऑटम लीव्स' पर डांस कर सिद्धांत ने शेयर किया बेहतरीन वीडियो
'ऑटम लीव्स' पर डांस कर सिद्धांत ने शेयर किया बेहतरीन वीडियो
Share:

इस समय कई स्टार्स हैं जो अपने सोशल मीडिया पर अधिक से अधिक एक्टिव देखे जा रहे हैं. इन्ही में शामिल हैं अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी. उन्होंने धूप गीत से लोगों का दिल जीतने के बाद अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को ईड शीरन के गीत पर बीच पर डांस किया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं सिद्धांत ने अपने इंटाग्राम पर खुद के एक डांस वीडियो शेयर किया, डांस वीडियो को शेयर करने के बाद उन्होंने फिर से वही वीडियो रिअपलोड किया है. जी दरअसल उनका कहना था कि पहले वाले वीडियो में कुछ गड़बड़ी थी. इस क्लिप में, अभिनेता बीच पर ईड शीरन के ट्रैक 'ऑटम लीव्स' गीत पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

इसी के साथ अपने डांस को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "आप मीलों दूर हैं .. और कल आप मेरे साथ यहीं थे. फिर से अपलोड किया गया क्योंकि पिछली वीडियो में कुछ गड़बड़ी थी." वैसे सिद्धांत जल्द ही यशराज फिल्म्स की 'बंटी और बबली 2' और करण जौहर की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे. आप सभी जानते ही होंगे सिद्धांत अपने फिल्मों में काम के अलावा अपने बयानों के चलते भी चर्चाओं का हिस्सा रह चुके हैं. बीते समय में उन्होंने अनन्या पांडेय के साथ स्ट्रगल पर बात की थी जिसके बाद वह चर्चाओं में आ गए थे. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

वहीं बीते दिनों एक पोस्ट कर उन्होंने लिखा था 'जब तुम थे, हम कुछ नहीं थे, अब हम हैं, तो तुम नहीं, सोचा था...मिलकर भोजपुरी में बतियाएंगे तुमसे गुरु...बलिया से पटना इतना भी दूर नहीं.' वहीं सुशांत को याद कर उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा था - 'Ye Photo bohot khaas hai, Socha tha ki jab phir kabhi milengey toh dikhaunga aur poochunga - “Aap ko yaad hai?! Main wahi ladka hun.” Yanhi se mera safar shuru hua tha, aur aap usme hamesha rahengey bhai.@sushantsinghrajput'

सुशांत के लिए मूवी माफिया पर भड़कीं कंगना, कहा- 'कतरा-कतरा उनका दिमाग तोड़ा गया है...'

सुशांत को पागल साबित करने में लगे थे महेश भट्ट! रिया को कहा था- 'दूर रहो उससे'

सुशांत की मौत के एक दिन पहले ही बंद हुए थे सीसीटीवी कैमरे, महेश भट्ट को बताया जा रहा है जिम्मेदार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -