सुशांत की मौत के एक दिन पहले ही बंद हुए थे सीसीटीवी कैमरे, महेश भट्ट को बताया जा रहा है जिम्मेदार!
सुशांत की मौत के एक दिन पहले ही बंद हुए थे सीसीटीवी कैमरे, महेश भट्ट को बताया जा रहा है जिम्मेदार!
Share:

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह अब इस दुनिया में नहीं है. वहीं उनके सुसाइड केस में हाल ही में एक्टर की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड से पुलिस ने पूछताछ की. वहीं खबरों के मुताबिक पुलिस ने रिया से लगभग 11 घंटे पूछताछ की और इसी बीच रिया की आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट की कुछ तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है. जी दरअसल वायरल हुईं इन तस्वीरों में महेश और रिया चक्रवर्ती काफी नजदीक नजर आ रहे हैं. इस समय सुशांत के फैंस इन तस्‍वीरों को देखकर हैरान हैं.

वहीं वायरल हुईं इन तस्वीरों के बाद महेश भट्ट और रिया को सुशांत के सुसाइड का जिम्मेदार मान रहे हैं. केवल इतना ही नहीं सुशांत की सुसाइड में एक और नया मोड़ आया है. हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत जिस काॅप्लेस में रहते थे उस बिल्डिंग के CCTV कैमरा एक दिन पहले ही बंद कर दिए गए थे. जी हाँ और हाल ही में सामने आई वायरल पोस्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया ने एक्टर संग उनकी पर्सनल तस्वीरें भी इंस्टा से डिलीट कर दी. इसके साथ ही सुशांत के घर की डुप्लीकेट चाबी भी उनके घर से गायब है. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ''सुशांत एक दिन सुसाइड करेंगे.''

इसी के साथ ही इस रिपोर्ट में कहा गया है कि महेश और रिया काफी क्लोज थे. वहीं कई तरह के और भी पोस्ट वायरल हो रहे हैं जो एक्टर के सुसाइड मामले में कई तरह के सवाल कर रहे हैं. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था और पुलिस को एक्टर के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

सुशांत की याद में भूमि ने लिखी कविता

पति संग तस्वीर शेयर कर ट्विंकल ने बताया प्यार का मतलब

सुष्मिता के लिए बॉयफ्रेंड ने गाया गाना, वीडियो शेयर कर लिखा- 'बैक स्टोरी बताता हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -