सुशांत के लिए मूवी माफिया पर भड़कीं कंगना, कहा- 'कतरा-कतरा उनका दिमाग तोड़ा गया है...'
सुशांत के लिए मूवी माफिया पर भड़कीं कंगना, कहा- 'कतरा-कतरा उनका दिमाग तोड़ा गया है...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर बहुत कुछ कहा है. वह इस समय बहुत आहत हैं और अपनी ओर से भी मामले की छानबीन कर रही हैं. ऐसे में हाल ही में कंगना की टीम ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने कुछ लोगों के इंटरव्यू लिए हैं. इस समय कंगना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कंगना एक बार फिर से नेपोटिज्म को सुशांत के सुसाइड का कारण बता रही हैं और बेहद गुस्से में दिखाई दे रही हैं. वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें कंगना ने काफी सारी चीजों का विशलेषण किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में कंगना बताती है, "सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के बाद कई चीज बाहर निकल के आई हैं. मैंने कुछ इंटरव्यूज पढ़े हैं और कुछ लोगों से बात की है. उनके पिता का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में हो रही टेंशन को लेकर वह काफी परेशान थे." वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कंगना शुरुआत से ही इसे सुशांत का सुसाइड नहीं बल्कि प्लान मर्डर मान रही हैं. ऐसे में कंगना ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में बात करते हुए कहा, "सुशांत सिंह राजपूत के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने वाली अंकिता लोखंडे का कहना है कि वह सामाजिक रूप से किये गए अपमान और बेइज्जती को सहन नहीं कर पाए. मूवी माफियाओं ने न सिर्फ उन्हें बैन किया था बल्कि कतरा-कतरा कर के उनका दिमाग तोड़ा गया है. ब्लाइंड आइटम लिखने वाले ऐसा लिखते हैं कि उनके खिलाफ कोई लीगल ऐक्शन न लिया जा सके. मतलब डिस्क्रिप्शन पूरा दिया जाएगा लेकिन नाम नहीं लिखा जाएगा."

इस वीडियो में कंगना ने इसे विस्तार से समझाया भी है जो आप देख सकते हैं. केवल इतना ही नहीं कंगना ने इस दौरान कुछ मीडिया कर्मियों पर भी जमकर निशाना साधा. इसी के साथ कंगना ने कुछ आर्टिकल्स का हवाला देते हुए जर्नलिस्टों की तुलना चील कौए और गिद्धों से करते हुए बताया कि इन लोगों को मूवी माफियाओं ने पाल कर रखा है. आगे अपने बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, "मेरी फिल्मों को बैन करने और फ्लॉप करने के लिए मेरे खिलाफ भी गिल्ड बनाई गई. 3000 जर्नलिस्ट एक अकेली लड़की पर गैंगअप होते हैं लेकिन ये समाज और कानून कुछ नहीं कहता है. मैंने उन पर केस करने की कोशिश की लेकिन वह एक महीने बाद गायब हो गए और मेरी फिल्म रिलीज हुई." वैसे आप जानते ही होंगे सुशांत की मौत के बाद से कंगना काफी गुस्से में हैं और हर दिन चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं.

सुशांत की मौत के एक दिन पहले ही बंद हुए थे सीसीटीवी कैमरे, महेश भट्ट को बताया जा रहा है जिम्मेदार!

नेपोटिज्म पर फूटा अभय देओल का गुस्सा, कहा- 'अवार्ड शो में अच्छा व्यवहार नहीं होता'

सुशांत की याद में भूमि ने लिखी कविता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -