सुशांत को पागल साबित करने में लगे थे महेश भट्ट! रिया को कहा था- 'दूर रहो उससे'
सुशांत को पागल साबित करने में लगे थे महेश भट्ट! रिया को कहा था- 'दूर रहो उससे'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत ने जाते -जाते ऐसे-ऐसे मुद्दे खड़े कर दिए हैं जो हर किसी को हैरान कर रहे हैं. इस समय कई ऐसे पोस्ट वायरल हो रहे हैं, कई ऐसी खबरें सामने आ रहीं हैं जो चौकाने वाली हैं. ऐसे में IWMBuzz से बातचीत के अनुसार, महेश भट्ट से जुडी लेखिका सुहृता सेनगुप्ता ने बताया, “महेश भट्ट ने कहा था कि सुशांत की हालत परवीन बॉबी जैसी हो चुकी है. उन्होंने रिया को कहा था कि वो एक्टर से अलग हो जाएं, वरना इसका असर उनपर भी पड़ सकता है. सुशांत, भट्ट साहब से ‘सड़क 2’ के सिलसिले में मिलने आए थे. वो बहुत बातूनी थे. वो हर टॉपिक पर बात कर सकते थे. चाहें वो क्वाटंम फिजिक्स हो या सिनेमा. वहीं तब महेश भट्ट ने कहा था 'यह पागल है बहुत बातें करता है.' इस दौरान महेश भट्ट को समझ में आ गया था कि सुशांत की हालत परवीन बाबी जैसी हो चुकी है. अब केवल दवाइयां उन्हें ठीक कर सकती थीं. रिया जो कुछ वक्त से सुशांत के साथ थीं उन्होंने बहुत कोशिश की थी कि सुशांत वक्त पर दवाइयां लें, लेकिन सुशांत ने दवाइयां लेने से मना कर दिया था. सुशांत एक बहुत बुरे डिप्रेशन से गुज़र रहे थे”.

केवल इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि, महेश भट्ट के भाई और प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की तुलना परवीन बाबी के मानसिक हालत से करते हुए कहा था, “मैंने अपना करियर परवीन बाबी के साथ शुरू किया था, जिन्हें schitzophrenia था. जब सुशांत की हालत मैंने देखी, तो मुझे समझ में आ गया कि वो भी परवीन बाबी की राह पर जाने वाला है. यही बात मैंने महेश भाई को भी बताई”. वैसे इस समय सोचने वाली बात यह है कि यदि वास्तव में सुशांत परवीन की राह पर थे, तो सुशांत की सहायता उन्होंने क्यों नहीं की?

इस समय महेश भट्ट लोगों के निशाने पर आ चुके हैं. खबर तो यह भी है कि महेश भट्ट ने ही सुशांत का करियर और प्रेम जीवन दोनों बिगाड़ा था. वैसे बात करें परवीन की तो वह वही एक्ट्रेस हैं, जिनके साथ महेश भट्ट के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रही थीं. वहीं उन्ही पर महेश भट्ट ने ‘वो लम्हे’ नामक फिल्म बनाई थी. खैर महेश भट्ट का विवादों से गहरा नाता रहा है फिर वह परवीन से जुड़ा हो या उनकी बेटी से.

सुशांत की मौत के एक दिन पहले ही बंद हुए थे सीसीटीवी कैमरे, महेश भट्ट को बताया जा रहा है जिम्मेदार!

नेपोटिज्म पर फूटा अभय देओल का गुस्सा, कहा- 'अवार्ड शो में अच्छा व्यवहार नहीं होता'

पति संग तस्वीर शेयर कर ट्विंकल ने बताया प्यार का मतलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -