कर्नाटक: पूर्व सीएम ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, हिंसा की सीबीआई जांच की मांग की
कर्नाटक: पूर्व सीएम ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, हिंसा की सीबीआई जांच की मांग की
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धरमैया ने बुधवार को आरोप लगाया है कि प्रदेश की बीजेपी सरकार हाल ही में बेंगलुरु में हुई हिंसा का लाभ उठाने में दिलचस्पी ले रही है. उसने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लिए भी कोई राहत भरे कदम नहीं उठाए हैं. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस MLA के संबंधी की सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भड़की हिंसा की न्यायिक जांच कराने की भी मांग करते हुए बोला कि यह हादसा खुफिया तंत्र की नाकामी को दर्शाता है.  

साथ ही सिद्धरमैया ने पने ट्विटर अकाउंट पर सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए सीएम  बीएस येदियुरप्पा से बोला कि वह अपने मंत्रियों को बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कर राहत का काम प्रारंभ करने का निर्देश दें. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''पूरा  प्रदेश बाढ़ और इसके कुप्रबंध की मार झेल रहा है, लेकिन कर्नाटक बीजेपी सिर्फ बेंगलुरु हिंसा का राजनीतिक लाभ लेने में दिलचस्पी ले रही है. ''

बता दें की हाल ही में बेंगलुरु में हुए दंगे सोशल मीडिया पर अपमानजनक पोस्ट डालने के बाद तीन घंटे से भी कम वक्त में तेजी से भड़क गए थे. केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) कुलदीप जैन ने बताया, "नवीन ने अपमानजनक संदेश शाम छह बजे के आसपास पोस्ट किया था और रात 9 बजे तक दंगे भड़क उठे." सरकारी तंत्र पहले से ही कोरोना संक्रमण महामारी से जूझ रहा था और अचानक से भड़के दंगे और अधिक परेशानी का सबब बन गए हैं. पुलिकेशीनगर के कांग्रेस MLA अखंड श्रीनिवास मूर्ति के भांजा पी. नवीन के सोशल मीडिया पर अपमानजनक मैसेज पोस्ट करने के बाद सैकड़ों लोग सड़क पर उतर पड़े और दंगे भड़क उठे.

बड़े ही शानदार तरह से इस टॉलीवुड कपल ने मनाई अपनी मैरिज एनिवर्सरी

दो महीने तक नहीं हो सकेगा नई बाबरी मस्जिद का निर्माण कार्य, सामने आई ये वजह

विजयसाई रेड्डी ने कसा चंद्रबाबू नायडू की याददाश्त को लेकर तंज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -