BJP छोड़ SP में आए श्यामाचरण बोले, मैं चौकीदार नहीं, सांसद हूँ
BJP छोड़ SP में आए श्यामाचरण बोले, मैं चौकीदार नहीं, सांसद हूँ
Share:

प्रयागराज : आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश की बांदा लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के घोषित प्रत्याशी और इलाहाबाद से सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने यहां एक प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा के मिशन मैं भी चौकीदार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी और सपा दोनों ही मेरे घर हैं, मैं सांसद हूं कोई चौकीदार नहीं. दोनों पार्टियों में मैं कई-कई साल रहा, वहीं बीजेपी के खिलाफ उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. 

बांदा लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद इलाहाबाद के सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने बन्दा का दौरा किया और यहां प्रेस वार्ता में उन्होंने यह बात कही. संवाददाताओं से गुप्ता ने कहा कि बीजेपी और सपा दोनों मेरे घर हैं, दोनों पार्टियों में कई-कई साल रहा हूं. बीजेपी के खिलाफ कुछ नहीं कहना चाहूंगा, बस भारतीय जनता पार्टी में रह कर ऐसा लगा कि मैं उपेक्षित किया गया हूं, इसी से आहत होकर पार्टी छोड़ दी है और अब मैं सपा में शामिल हो गया हूं.

सांसद गुप्ता ने बीजेपी के 'मैं भी चौकीदार' अभियान पर सवाल किए जाने पर कहा कि मैं तो सांसद हूं, चौकीदार नहीं और न ही मैं कोई चौकीदारी करने आया हूं. चौकीदारी जिसको करना हो करें, लेकिन ईमानदारी से जरूर करें. सपा में आने का कारन उन्होंने बताया कि  बीजेपी और गठबंधन का सम्मान बढ़ाने के लिए मैंने यह (सपा प्रत्याशिता) स्वीकार किया है. 
 

कई गांवों में रालोद प्रत्याशी जयंत चौधरी ने किया रोड शो, विरोधियों पर साधा निधाना

आज यूपी में ‘सांची बात प्रियंका के साथ’ कार्यक्रम के जरिए, जनता से सीधा संवाद करेंगी प्रियंका

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा गठबंधन का लोगो जारी, 'महागठबंधन से महापरिवर्तन' है नारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -