साड़ी का पल्लू गिराकर श्वेता ने करवाया फोटोशूट, एक्स-हस्बैंड ने किया ये कमेंट
साड़ी का पल्लू गिराकर श्वेता ने करवाया फोटोशूट, एक्स-हस्बैंड ने किया ये कमेंट
Share:

छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा श्वेता तिवारी को सभी पसंद करते हैं। वह अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं और इस बार भी वह सुर्ख़ियों में है। श्वेता ने प्रेरणा के किरदार से घर घर में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है और श्वेता ने टीवी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक में अपना जादू दिखाया है। वहीं श्वेता ने खुद को फिट रखा हुआ है और आए दिन नए-नए फोटोशूट से वह लोगों को मदहोश कर देती है। उनके नए ग्लैमरस अंदाज ने आज हर किसी को सरप्राइज किया है। वैसे श्वेता एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आजकल वह अक्सर ही अपने नए एंड ग्लैमरस फोटोशूट शेयर करती नजर आ रही हैं।

इन सभी के बीच श्वेता के लेटेस्ट फोटोशूट ने न सिर्फ उनके फैंस बल्कि उनके एक्स हसबैंड राजा चौधरी का भी ध्यान खींचा है। जी दरअसल श्वेता की तस्वीर पर राजा का कमेंट कर सेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप सभी देख सकते हैं श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने सिजलिंग फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। जी दरअसल, इन तस्वीरों में श्वेता ने यलो कलर की साड़ी में फोटोशूट कराया है। आप देख सकते हैं इस साड़ी के साथ श्वेता ने जालीदारा ब्लाउज पहना है जो कि गोल्डन लैश से डेकोरेट किया गया है।

पीली साड़ी में श्वेता बला की ग्लैमरस नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि श्वेता ने अपनी साड़ी का पल्लू गिराकर फोटोशूट कराया है। अपनी एक्स वाइफ की तस्वीरों को देख राजा चौधरी का दिल मच गया है। वहीं श्वेता ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में 'सनसाइन' लिखा है। दूसरी तरफ उनके एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने कमेंट कर लिखा है, 'हमेशा की तरह खूबसूरत।' अब राजा का ये कमेंट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

वर्ष 2021 के अंत से पहले इन कलाकारों ने बॉलीवुड में रखा कदम

VIDEO: 'मेडम का मूड खराब है', एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स से बोले अंगद बेदी

Burj Khalifa से बाइक चलाकर उतरे ऋत‍िक रोशन, हुए जमकर ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -