VIDEO: 'मेडम का मूड खराब है', एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स से बोले अंगद बेदी
VIDEO: 'मेडम का मूड खराब है', एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स से बोले अंगद बेदी
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन कपल अंगद बेदी (Angad bedi) और नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं। ये दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। इन दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। अब हाल ही में कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अब इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं वीडियो में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) का मिजाज थोड़ा बदला सा लगा। जी दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि अंगद बेदी (Angad bedi) एयरपोर्ट के सामने कार से उतरते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

वहीं इस दौरान फोटोग्राफर बोलता है कि सर आप दोनों की साथ में फोटोज क्लिक करनी है। यह सुनकर अंगद बेदी कहते हैं, मैडम का मूड थोड़ा खराब है। यह सुनकर फोटोग्राफर बोलता है, नहीं मैडम का मूड बहुत अच्छा है। यह सब होने के बाद फोटोग्राफर नेहा धूपिया (Neha Dhupia) से पूछता है, मैम सर बोल रहे हैं कि आपका मूड खराब है? इस पर नेहा बोलती हैं सर से पूछो। यह सब होने के बाद दोनों सितारे एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं। वैसे अंगद (Angad bedi) और नेहा (Neha Dhupia) की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नही है।

इन दोनों ने शादी से पहले काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था और इसके बाद अपने रिश्ते को ऑफिसियल कर दिया। नेहा और अंगद ने 10 मई, 2018 को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी कर ली थी। अब दोनों के दो बच्चे हैं। जी दरअसल नेहा (Neha Dhupia) ने इसी साल अक्टूबर में दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। वहीं इससे पहले नेहा ने बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा है।

Burj Khalifa से बाइक चलाकर उतरे ऋत‍िक रोशन, हुए जमकर ट्रोल

एक-दूजे का हाथ थामे दिखे विकैट, शादी के बाद नहीं बर्दाश्त हो रही दूरियां

तैमूर या औरंगजेब की माँ नही बनेगी कैटरीना, BJP प्रभारी का ट्वीट वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -