Burj Khalifa से बाइक चलाकर उतरे ऋत‍िक रोशन, हुए जमकर ट्रोल

ऋत‍िक रोशन एक बेहतरीन अभिनेता है और उन्हें हर कोई पसंद करता है। वह अब तक सॉफ्ट ड्र‍िंक माउंटेन ड्यू के कई ऐडवर्ट‍िजमेंट के लिए काम कर चुकें हैं और इस ऐड के शूट में उन्होंने अपनी जांबाजी का पर‍िचय दिया है। आप सभी को बता दें कि माउंटेन ड्यू 'डर के आगे जीत है' टैग के साथ अपने हर ऐड में खतरनाक स्टंट रखता है, लेकिन इस बार ऐड क्रिएटर्स कुछ ज्यादा ही क्रिएट‍िव हो गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

जी दरअसल ऐड में ऋत‍िक रोशन दुन‍िया के सबसे ऊंचे टावर बुर्ज खलीफा से बाइक चलाते हुए नीचे उतरते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इसमें बुर्ज खलीफा से जमीन तक एक पतला स्लाइड भी देखा जा सकता है, जिसके सहारे ऋत‍िक अपनी बाइक जमीन पर उतारते हैं। इस ऐड में ऐड क्रिएटर्स की सोच भले ही अच्छी रही हो, पर यह कुछ ज्यादा हो गया। ऐसा हम नहीं बल्कि लोग कह रहे हैं। कई यूजर्स ने कमेंट्स कर ऐड की हंसी उड़ाई है। एक यूजर ने लिखा 'मतलब कुछ भी'। वहीं दूसरे ने लिखा 'टॉम क्रूज यह देखकर धरती ही छोड़कर चले गए।' इसके अलावा एक अन्य ने लिखा 'डर के आगे जीत नहीं डायरेक्ट भगवान से मिलने का मौका है।'

इसी के साथ एक यूजर लिखते हैं- 'RIP फ‍िज‍िक्स और लॉज‍िक।।।ये कुछ ज्यादा नहीं हो गया सर मतलब कुछ भी'। 'मुझे लगा कृष 4 का टीजर है', 'आप लिफ्ट से भी आ सकते थे', 'बुर्ज खलीफा पे रैंप किसने लगाया', 'भईया क्यों दुन‍िया को बेवकूफ बनाते हो।।।', 'ऐसी बाइक रेस‍िंग होती कहां है।' इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो किये गए हैं। अब तक कई लोग इस पोस्ट को देख कमेंट्स में दुःख भी जता रहे हैं कि ऋतिक ऐसा कैसे कर सकते हैं।

एक-दूजे का हाथ थामे दिखे विकैट, शादी के बाद नहीं बर्दाश्त हो रही दूरियां

तैमूर या औरंगजेब की माँ नही बनेगी कैटरीना, BJP प्रभारी का ट्वीट वायरल

साढ़े 5 घंटों तक ऐश्वर्या राय से चली पूछताछ, पूछे गए ये सवाल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -