बिना मेकअप श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, तस्वीरों से नजर नहीं हटा पा रहे फैंस
बिना मेकअप श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, तस्वीरों से नजर नहीं हटा पा रहे फैंस
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) खूबसूरती के मामले में मनोरंजन जगत की लोकप्रिय अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं। श्वेता तिवारी 41 वर्ष की हैं मगर उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वक़्त के साथ उनकी आयु बढ़ नहीं रही है बल्कि घट रही है। बिना मेकअप भी श्वेता की सुंदरता का कोई जवाब नहीं है।

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्वेता तिवारी अपनी नई फोटोज की झलक दिखाई है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनका नो मेकअप लुक सोशल मीडिया पर छा गया है। जो भी उनकी तस्वीर देख रहा है वह मदहोश हो रहा है। फोटोज में देखा जा सकता है कि श्वेता तिवारी ने कोई मेकअप नहीं किया है। वह सफ़ेद रंग के टॉप में दिखाई दे रही हैं तथा उन्होंने अपनी कातिलाना अदाओं से प्रशंसक दीवाना बना लिया है। 

वही श्वेता तिवारी की फोटोज पर प्रशंसक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट किया, आपका भी अनिल कपूर वाला हाल है। आप लोगों की आयु कम लगती है। दूसरे ने लिखा, उम्र कम हो रही है। किसी ने लिखा, हमेशा की भांति खूबसूरत। इसके अतिरिक्त लोगों ने कमेंट सेक्शन में जमकर हार्ट और फायर इमोजी बनाई है। हाल ही में श्वेता तिवारी ने खुलासा किया कि लोग उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को लेकर ऐसी-ऐसी बातें बोलते हैं जिसे सुनकर वह आग बबूला हो उठती हैं। श्वेता ने कहा कि सोशल मीडिया पर पलक को कुपोषित तक बोला जा चुका है। '

इस मशहूर एक्टर की पत्नी के साथ एयरपोर्ट पर हुई बदतमीजी, 3 बच्चों के साथ फंसी

इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का खुमार, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO

बाइक लेकर भुवनेश्वर की सड़कों पर निकले कपिल शर्मा, फैंस बोले- 'अक्षय कुमार की संगत का असर'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -