बाइक लेकर भुवनेश्वर की सड़कों पर निकले कपिल शर्मा, फैंस बोले- 'अक्षय कुमार की संगत का असर'
बाइक लेकर भुवनेश्वर की सड़कों पर निकले कपिल शर्मा, फैंस बोले- 'अक्षय कुमार की संगत का असर'
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों फिटनेस फ्रीक हो गए हैं। वही एक बार फिर कपिल ने अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। साथ ही वह इन दिनों अकेले वक़्त गुजारने में भी लगे हुए हैं। सुबह-सुबह जिम में वर्कआउट करने के बाद अब कपिल शर्मा अपनी गाड़ी लेकर सफर पर निकल पड़े हैं। कपिल ने इस बाइक राइड की वीडियो भी साझा की है। 

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कपिल शर्मा ने एक रील पोस्ट की है। इस वीडियो में कपिल शर्मा अपनी बुलेट बाइक चलाते दिखाई दे रहे हैं। येलो टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहने कपिल शर्मा अपनी बाइक राइड का लुत्फ़ उठा रहे हैं। उन्होंने सिर पर सुरक्षा के लिए काला हेलमेट लगाया हुआ है। वीडियो में उन्हें खाली रोड पर बाइक चलाते देखा जा सकता है। यह वीडियो बहुत सुकून देने वाला है तथा कपिल के चेहरे को देखकर स्पष्ट है कि वह बाइक चलाते हुए बहुत रिलैक्स महसूस कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वही कपिल शर्मा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'अपनी पसंदीदा बाइक पर सुबह-सुबह राइड एन्जॉय कर रहा हूं।' ये बाइक राइड कपिल शर्मा ने भुवनेश्वर में की है। कपिल का वीडियो देखकर कुछ प्रशंसक उनके मजे भी ले रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट किया, 'अक्षय कुमार से प्रेरित हो गए हो।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'आप इतनी जल्दी उठ गए? सब अक्षय सर की संगत का प्रभाव है।' कुछ प्रशंसकों ने कपिल शर्मा का ओडिशा में स्वागत भी किया है। 

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भारती सिंह ने किया ये शॉकिंग खुलासा

दीपिका-शोएब के घर आया 'नया मेहमान', तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी

'भाभी जी घर पर हैं' की 'गोरी मेम' ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखने वालों के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -