इस मशहूर एक्टर की पत्नी के साथ एयरपोर्ट पर हुई बदतमीजी, 3 बच्चों के साथ फंसी
इस मशहूर एक्टर की पत्नी के साथ एयरपोर्ट पर हुई बदतमीजी, 3 बच्चों के साथ फंसी
Share:

चर्चित रिएलिटी शो लॉक अप में चर्चाओं में रहने वाले टीवी के मशहूर अभिनेता करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) की वाईफ के साथ बदतमीजी की घटना सामने आई है। अभिनेता कंगना रनौत के लॉक अप में बंद हैं तथा उनकी वाईफ तीजे सिद्धू (Teejay Sidhu) तीन बच्चों के साथ दुबई जा रही थीं। इसी के चलते उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो दंग रह गईं। उन्होंने बताया कि उन्हें फ्लाइट में चढ़ने से रोका गया।

करणवीर बोहरा की वाईफ तीजे सिद्धू के लिए कल का दिन किसी बुरे ख्वाब से कम नहीं रहा। दरअसल, तीजे सिद्धू अपने तीन बच्चों के साथ घंटों तक हवाईअड्डे पर फंसी रहीं, टिकट होने के बाद भी उन्हें फ्लाइट में नहीं चढ़ने दिया गया। ऐसे में उनके समय के साथ-साथ उनका टिकट भी बर्बाद हो गया। तीजे सिद्धू ने कहा कि वह अपने तीनों बच्चों के साथ दुबई जा रही थीं, किन्तु उन्हें दुबई जाने वाली एमिरात फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया गया। तीजे सिद्धू ने बताया कि वह पहले मुंबई से दिल्ली आई थीं तथा वहीं से दुबई के लिए रवाना होने वाली थीं। 

वही इस बारे में तीजे सिद्धू ने चर्चा करते हुए कहा कि उनके टिकट बेकार हो गए हैं तथा एमिरात्स के अफसरों ने भी उनसे बदतमीजी से बात की। तीजे सिद्धू ने दो लोगों के नाम भी गिनाए, जो कि उज्जल और दिव्या थे। तीजे सिद्धू ने बताया कि अफसरों का कहना था कि उनके दो बच्चों का वीजा सिर्फ जनवरी 2022 तक था, मगर तीसरे बच्चे का वीजा मार्च तक चल सकता है। वही इस बारे में चर्चा करते हुए तीजे सिद्धू ने कहा, 'यह कैसे हो सकता है, क्योंकि मैंने अपने तीनों बच्चों का वीजा एक साथ खरीदा था। सबसे अधिक मुझे इस बात ने परेशान किया कि मुझे मामला सुलझाने के लिए कैब के माध्यम से इमिग्रेशन ऑफिस जाने के लिए बोला गया। मैंने 4:15 की फ्लाइट बुक की थी, जो कि चली गई थी। मगर जैसे ही मैं वहां पहुंची, चीजें अपने आप ही सुलझ गई थीं, तो यह बातें मुझे पहले क्यों नहीं बताई गईं?'

बाइक लेकर भुवनेश्वर की सड़कों पर निकले कपिल शर्मा, फैंस बोले- 'अक्षय कुमार की संगत का असर'

'केवल पैसों के लिए झूठी तारीफ नहीं कर सकता', हिंदी रियलिटी शोज जज करने पर बोले सोनू निगम

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भारती सिंह ने किया ये शॉकिंग खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -